ऑफिस वाले...! आप भी घर से काम कुछ इस अंदाज में तो नहीं करते हैं, देखें फनी मीम्स

By प्रिया कुमारी | Published: March 20, 2020 03:46 PM2020-03-20T15:46:29+5:302020-03-20T16:00:06+5:30

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को लेकर ज्यादातर कंपनियों ने घर से काम दे दिया गया है। घर से काम करने वाले लोग अब घर में किस तरह काम करते होंगे इसके कुछ फनी मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

work from home funny memes trend on social media see here funny post | ऑफिस वाले...! आप भी घर से काम कुछ इस अंदाज में तो नहीं करते हैं, देखें फनी मीम्स

कोरोना वायरस के चलते वर्क फॉर्म होम मीम्स वायरल (फोटो-सोशल मीडिया)

Highlightsकोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को लेकर ज्यादातक कंपनियों ने घर से काम दे दिया गया है।सोशल मीडिया पर फनी मीम्स को देखकर आपकी हंसी रुकने वाली तो नहीं है।

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को लेकर ज्यादातर कंपनियों ने घर से काम दे दिया गया है। घर से काम करने वाले लोग अब घर में किस तरह काम करते होंगे इसके कुछ फनी मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर वर्क फॉर्म होम ट्रेंडिग में हैं। ऐसा पहली बार हुआ होगा जब ज्यादा से ज्यादा लोगों को घर से काम मिला है। इन फनी मीम्स को देखकर आपकी हंसी रुकने वाली तो नहीं है। 

एक मीम्स में लिखा कि एक्सेप्टेशनऔर रियालटी में कितना फर्क है। घर से काम कर रहे शख्स कान में इयर फोन फोन लगाकर खाना बना रहा है। देखने में ये वाकई फनी है। ये मीम्स बहुत ही से तेजी से वायरल हो रहा है जिसे फैन्स पसंद कर रहे हैं ऐसे कई मीम्स आपको देखने को मिल जाएगे. जो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा। 

कोरोना वायरस के मामले दिन पर दिन बढते जा रहे हैं। भारत में अबतक 5 लोगों की मौत हो चुकी है। तो वहीं 206 लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। देश में फैल रहे इस महामारी को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कर्फ्यू लगाने की अपील की है। मामला काफी गंभीर है ऐसी परिस्थिति में देश को एक साथ खड़े होने की जरुरत है।
 

Web Title: work from home funny memes trend on social media see here funny post

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे