देखें वीडियो: ग्राहक महिला एक कर्मचारी से जा रही थी करने झगड़ा, तभी आगे बढ़ने लगी कार जिसे बचाने के चक्कर में हो गया बड़ा हादसा

By आजाद खान | Published: November 30, 2022 04:32 PM2022-11-30T16:32:17+5:302022-11-30T16:33:00+5:30

women try to fight with employee car run fall into big pit viral video karma | देखें वीडियो: ग्राहक महिला एक कर्मचारी से जा रही थी करने झगड़ा, तभी आगे बढ़ने लगी कार जिसे बचाने के चक्कर में हो गया बड़ा हादसा

फोटो सोर्स: Twitter @TansuYegen

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला को उसके कार के साथ गड्ढें में गिरते हुए देखा गया है। दावा यह किया जा रहा है कि महिला गैस स्टेशन कर्मचारी से नाराज थी और ऐसे में उससे झगड़ने को निकली थी तभी यह घटना घटी है। 

जब से इस वीडियो को शेयर किया है तब से इसे लोगों द्वारा कई बार देखा जा चुका है। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद यह कह रहे हैं कि इसे ही हम कर्मा कहते है। 

वीडियो में क्या दिखा

इस वीडियो में यह देखा गया है कि एक महिला मालूम होता है कि किसी गैस स्टेशन पर आई है और यह पर वह गैस स्टेशन की कर्मचारी से तर्क कर रही है। जब दोनों के बीच बहस ज्यादा बढ़ गई तो महिला अपने कार से बाहर निकलती है ताकि कर्मचारी को सही समझा सके और उसे झाड़ सके। 

इतने में जब महिला कार से बाहर निकलती है तभी उसकी कार अपने-आप चलने लगती है। ऐसा इसलिए क्योंकि गाड़ी को पार्किंग मोड में नहीं किया गया था जिस कारण वह खुद से चलने लगी थी। जब कार अपने-आप चलने लगी तो महिला झगड़ा करना छोड़ कार के पीछे दौड़ने लगी और कार के गेट को खोलने की कोशिश करती रही। 

अंत में कार का गेट नहीं खुला है और महिला की गाड़ी एक बड़े गड्ढें में जाकर गिर जाती है और साथ में महिला भी कार के साथ नीचे चल जाती है और गड्ढें में गिर पड़ती है। 

लोगों ने कहा- इसे ही कहते है कर्मा

इस वीडियो को 28 नवंबर को अपलोड किया गया है और जब से इसे पोस्ट किया गया है इसे 34 लाख व्यूज मिल चुके है। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद कुछ यूजर्स कर्मचारी के प्रति दया दिखा रहे है तो कुछ यह कह रहे है कि महिला के साथ जो कुछ भी हुआ है, वह ठीक हुआ है। 

हालांकि कर्मचारियों के साथ झगड़ा और बजसलूकी के बावजूद भी वहां के कर्मचारी महिला के साथ हुए हादसे के बाद उसके पीछे जाते हुए देखा गया है। एक दो कर्मचारी महिला की हाल जानने के लिए गड्ढें तक भी गए है। 

Web Title: women try to fight with employee car run fall into big pit viral video karma

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे