What is the connection of Dubai's 'princess' to the Christian Michel transplant? | क्रिश्चियन मिशेल के प्रत्यारोपण में दुबई की 'भागी हुई राजकुमारी' का क्या है कनेक्शन?
क्रिश्चियन मिशेल के प्रत्यारोपण में दुबई की 'भागी हुई राजकुमारी' का क्या है कनेक्शन?

दुबई की राजकुमारी की शेखा लतीफा का नाम बहुत सी कंट्रोवर्सी से जुड़ा हुआ है।  चाहे वह उनके एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर के किस्से हो या उनके द्वारा 'सेक्स टॉय' जैसी कही बातें। हालांकि एक कार एक्सीडेंट में शेखा लतीफा की मौत हो चुकी है। लेकिन एक फिर उनका नाम सामने आया है। वजह है अगस्ता वेस्टलैंड। दरअसल, राजकुमारी का नाम अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी डील के बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल के साथ जोड़ा जा रहा है। बताया जा रहा है कि दुबई के राजघराने ने प्रिंसेस के अपने परिवार के होने के साथ का दावा किया है। 

बता दें कि राजकुमारी शेखा लतीफा दुबई के राजा और यूएई के प्रधानमंत्री शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की बेटी हैं। लतीफा के बारे बताया जाता है कि उन्होंने लगातार 7 सालों तक भागने की तैयारी की थी। हालांकि राजघराने की तरफ से उनके लौटने के दावे के बाद उनके अपहरण की बात सामने आई है।

बताया जाता है कि राजकुमारी लतीफा से बड़ी राजकुमारी ने 2000 में भागने की कोशिश कर चुकी हैं। हालांकि कुछ हफ्ते बाद उन्हें कैंब्रिज से पकड़कर दुबई लाया गया था। लेकिन यह मामला आज भी बेहजद उलझा है कि क्यों यूके की पुलिस को जांच के लिए दुबई आने की अनुमति नहीं मिली।

वहीं, इस घटना के बाद राजकुमारी शम्सा कभी सार्वजानिक सामने नहीं आईं। इसके बाद राजकुमारी लतीफा ने लगभग सात सालों तक कई बार भागने की कोशिश की। जिसमें वह असफल रही। हालांकि बाद में जाके उन्हें एक दिन कामयाबी मिली। बताया जा रहा है कि दुबई से भागने के बाद वह भारत में आईं थी.वहीं खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि दुबई से भागी राजकुमारी लतीफा को वापस सौंपने के बदले में अगस्ता के बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल का प्रत्यर्पण हुआ है। 


Web Title: What is the connection of Dubai's 'princess' to the Christian Michel transplant?
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे