इस कंपनी ने निकाली शानदार नौकरी, महज 25 फिल्में देखकर पाए लाखों की सैलरी, पढ़ें पूरी खबर

By अमित कुमार | Published: November 25, 2020 11:46 AM2020-11-25T11:46:14+5:302020-11-25T11:47:33+5:30

कोरोनावायरस महामारी नहीं कई लोगों को बेरोजगार बनाकर छोड़ दिया है। ऐसे में इस परेशानी से जूझ रहा हर शख्स पैसा कमाने के अलग-अलग तरीकों के बारे में सोच रहा है।

Website offers dream job paying you 2500 dollar to watch 25 holiday movies in 25 days | इस कंपनी ने निकाली शानदार नौकरी, महज 25 फिल्में देखकर पाए लाखों की सैलरी, पढ़ें पूरी खबर

(फाइल फोटो)

Highlightsएक अमेरिकी वेबसाइट ने अपने यहां नौकरी के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है।नोटिफिकेशन के तहत आपको $ 2,500 यानि तकरीबन 18 लाख के आसपास का मेहनताना सिर्फ फिल्म देखने के लिए दिए जाएंगे।

कोरोना वायरस की वजह से लोगों की आर्थिक स्थिति पर गहरा प्रभाव पड़ा है। कोरोना काल की इस मुश्किल घड़ी में काफी लोग ऑनलाइन कमाई करने का प्रयास कर रहे हैं। पैसा कमाने वाले कई मोबाइल एप्स भी हैं, जिसके जरिए आप आसानी से अपने सुविधानुसार समय देकर पैसे कमा सकते हैं। हाल ही में एक कंपनी ने एक ऐसा जॉब निकाला है जिसे हर कोई करना चाहेगा।

एक अमेरिकी वेबसाइट ने अपने यहां नौकरी के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। इस नोटिफिकेशन के तहत आपको $ 2,500 यानि तकरीबन 18 लाख के आसपास का मेहनताना सिर्फ फिल्म देखने के लिए दिए जाएंगे। इसके साथ ही जॉब के लिए अप्लाई करने वाले शख्स को  नेटफ्लिक्स, हुलु, अमेज़न प्राइम, डिज़नी + एचबीओ मैक्स और ऐप्पल टीवी का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा। 

इस जॉब को करने के लिए व्यक्ति की उम्र 18 साल से अधिक होनी चाहिए। वहीं इस नौकरी के दौरान व्यक्ति को एल्फ, इट्स ए वंडरफुल लाइफ, द पोलर एक्सप्रेस और होम अलोन जैसी 25 क्लासिक्स फिल्में देखनी होगी। कोरोना के कारण इन दिनों अधिकतर देशों में फैक्टरियां, कारखाने सभी ठप पड़े हैं। ऐसे में जो लोग इस जॉब के लिए अप्लाई करते हैं उनके पास फिल्मे देखकर पैसा कमाने का यह सुनहरा अवसर है।

Web Title: Website offers dream job paying you 2500 dollar to watch 25 holiday movies in 25 days

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे