WATCH: बिहार के सीवान में मौलाना का छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने का वीडियो वायरल

By रुस्तम राणा | Published: July 29, 2023 05:38 PM2023-07-29T17:38:56+5:302023-07-29T17:41:19+5:30

स्थानीय समाचार मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, छात्रा के साथ अश्लील हरकत करते हुए कैमरे में कैद हुए मौलवी की पहचान अंदर बाजार निवासी सलाउद्दीन अंसारी के रूप में हुई है। वीडियो में मौलवी स्कूली छात्रा से बात करते और उसे गलत तरीके से छूते नजर आ रहा है<

WATCH: Video of Maulana doing obscene act with girl goes viral in Bihar's Siwan | WATCH: बिहार के सीवान में मौलाना का छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने का वीडियो वायरल

WATCH: बिहार के सीवान में मौलाना का छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने का वीडियो वायरल

Highlightsवीडियो में कैद अश्लील हरकत कथित तौर पर सीवान के आंदर थाना इलाके में हुई हैवीडियो में मौलवी को एक छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करते और जबरदस्ती करते हुए देखा जा सकता हैपुलिस मामले की जांच की जा रही है, जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी

Viral Video: बिहार के सीवान जिले का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। वायरल वीडियो में एक मौलवी को एक छात्रा, जो संभवतः नाबालिग है, के साथ अश्लील हरकतें करते और जबरदस्ती करते हुए देखा जा सकता है। मिली जानकारी के मुताबिक, वीडियो में कैद अश्लील हरकत कथित तौर पर सीवान के आंदर थाना इलाके में हुई है। 

स्थानीय समाचार मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, छात्रा के साथ अश्लील हरकत करते हुए कैमरे में कैद हुए मौलवी की पहचान अंदर बाजार निवासी सलाउद्दीन अंसारी के रूप में हुई है। वीडियो में मौलवी स्कूली छात्रा से बात करते और उसे गलत तरीके से छूते नजर आ रहा है, जबकि चिंताजनक बात यह है कि लड़की भी इसमें शामिल है और मौलवी की अश्लीलता का विरोध नहीं करती है।

वायरल वीडियो ने स्थानीय लोगों को आक्रोशित कर दिया है। उन्होंने यह भी मांग की है कि स्कूली छात्रा को अपना शिकार बनाने वाले मौलवी के खिलाफ त्वरित और सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने दावा किया कि एक नया मौलवी काला जादू और तंत्र-मंत्र के जरिए लड़कियों का शोषण कर रहा है।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, आंदर थाना क्षेत्र के एक पीर बाबा के मजार पर हाल ही में एक नया मौलवी आया था। मौलवी बुरी आत्माओं को दूर करने का दावा कर झाड़-फूंक का काम करता है। स्थानीय लोगों के अनुसार, महिलाएं और छात्राएं बुरी ताकतों से सुरक्षा पाने के लिए मौलवी के पास जाती हैं। वे इस विश्वास में आते हैं कि मौलवी काला जादू और जादू-टोना करके उन्हें आशीर्वाद देने के लिए उनके सिर पर झाड़ू चलाता है।

हालाँकि, आशीर्वाद देने की आड़ में मौलवी पिछले कुछ समय से छोटी लड़कियों का शोषण कर रहा है। स्थानीय लोगों ने बताया कि वायरल वीडियो में दिख रही उक्त छात्रा मौलवी के संपर्क में आयी थी। बताया जा रहा है कि वह पिछले कई दिनों से छात्रा के साथ ऐसी ही घिनौनी हरकतें कर रहा था। लेकिन इस बार किसी ने चुपके से उनकी अश्लील हरकत को कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वायरल वीडियो की पुष्टि करते हुए आंदर थाना प्रभारी कुमार वैभव ने कहा कि कुछ वायरल वीडियो की जानकारी मिली है। मामले की जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Web Title: WATCH: Video of Maulana doing obscene act with girl goes viral in Bihar's Siwan

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे