Watch: एयर इंडिया फ्लाइट में पानी लीकेज की सामने आई समस्या, यात्री नींद में थे, जागे तो देख हुए परेशान

By आकाश चौरसिया | Published: November 30, 2023 03:37 PM2023-11-30T15:37:40+5:302023-11-30T15:50:34+5:30

हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिमसें एयर इंडिया प्लेन में पानी लीकेज बहुत जोरों से हुआ। इसे प्लेन में सवार यात्रियों की नजर पड़ी तो परेशान हो गए। फिर कुछ यात्रियों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

Watch Problem of water leakage in Air India flight passengers | Watch: एयर इंडिया फ्लाइट में पानी लीकेज की सामने आई समस्या, यात्री नींद में थे, जागे तो देख हुए परेशान

फाइल फोटो

Highlightsएयर इंडिया प्लेन में पानी लीकेज की समस्या आई सामनेफ्लाइट भारत और लंदन के बीच जा रही थीएयर इंडिया प्लेन में लोग सो रहे थे, लेकिन इस बीच पानी जोरदार बरसने लगा

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें हुआ ये कि एयर इंडिया फ्लाइट में पानी के लीकेज की समस्या अचानक से हुई। यह घटना तब हुई जब यात्री लंदन और भारत के बीच अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट में सवार थे। 

कुछ यात्रियों को अपनी सीटों पर टपकते पानी का वीडियो बनाते देखा गया, वहीं फ्लाइट में पायलट को इस मुद्दे पर यात्रियों को संबोधित करते हुए सुना गया, जबकि केबिन क्रू ने छत को एक लंबे कपड़े से ढकने की कोशिश करके यात्रियों की सहायता की।
 
इस वीडियो में पानी लीकेज की समस्या से बचाव करने के लिए पायलट को यात्रियों के प्रति संबोधन करते हुए सना जा सकता है। इस बीच पायलट के द्वारा की गई पूरी घोषणा ऑनलाइन वीडियो में नहीं आई, जितना भी अब तक आ पाया उसके मुताबिक, "देवियों और सज्जनों, आपका कैप्टन आपको संबोधित कर रहा है। मुझे केबिन क्रू से पता लगा कि छत के जरिए पानी लीक कर रहा है।" पानी लीकेज की घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एयरलाइंस की ओर से इस मुद्दे पर प्रक्रिया नहीं आई।

कई यात्रियों तो पानी लीकेज के साथ इस दृश्य को सिर्फ देखते रहे। इस वीडियो में कुछ लोग सोते हुए दिखे। कुछ ने इसका एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इसके बाद तो सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

हालांकि, एक क्लिप में जहाज पर मौजूद कर्मचारियों को यात्रियों की सहायता करते और उनके आराम को सुनिश्चित करते हुए दिखाया गया है। एक एयर होस्टेस को अपने देसी जुगाड़ से लीकेज को कंबल से ढकने की कोशिश करते देखा गया।

Web Title: Watch Problem of water leakage in Air India flight passengers

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे