Watch: सिर पर भारी भरकम फ्रिज रख साइकिल चलाता है ये शख्स, न्यूयॉर्क की सड़कों पर करतब देख भौचक्के हुए लोग

By अंजली चौहान | Published: October 5, 2023 12:01 PM2023-10-05T12:01:26+5:302023-10-05T12:03:42+5:30

साइकिल चलाते समय एक आदमी को अपने सिर पर रेफ्रिजरेटर जैसी दिखने वाली चीज ले जाते हुए दिखाने वाले वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

Watch man rides a bicycle with a heavy fridge on his head people are stunned to see his stunt on the streets of New York | Watch: सिर पर भारी भरकम फ्रिज रख साइकिल चलाता है ये शख्स, न्यूयॉर्क की सड़कों पर करतब देख भौचक्के हुए लोग

फोटो क्रेडिट- इस्टाग्राम

वायरल वीडियो: इंटरनेट की दुनिया में कब क्या वायरल हो जाए, इसके बारे में शायद ही किसी को पता हो। अक्सर सोशल मीडिया पर हैरतअंगेज वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें देखकर आपको अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होता।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, इस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में एक शख्स सिर पर फ्रिज लेकर साइकिल चलाता दिख रहा है।

यूजर्स वीडियो को देख जहां हैरान हैं वहीं कमेट्स भी कर रहे हैं। यूजर्स को वीडियो खासा पसंद आ रहा है और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

बता दें कि @barstoolsports द्वारा साझा किए गए वीडियो में, हम एक आदमी को अपने सिर के ऊपर सामान्य घरेलू उपकरण रखे हुए शहर की सड़कों पर पैडल मारते हुए देखते हैं। वीडियो के टेक्स्ट में लिखा है, "NYC [न्यूयॉर्क सिटी] अलग आदमी है"। कैप्शन में लिखा है, "दुनिया की सबसे मजबूत गर्दन।" 

खबर लिखे जाने तक वायरल वीडियो को अब तक 7 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो को 2 लाख 35 हजार लाइक्स मिले हैं। टिप्पणी अनुभाग विभिन्न प्रकार की टिप्पणियों से भर गया है। जहां कुछ लोग इस कारनामे से दंग रह गए, वहीं कुछ ने कुछ मजेदार चुटकुले भी बनाए।

कुछ लोगों का यह भी मानना है कि यह वीडियो फर्जी है। एक यूजर ने वीडियो लाइक करते हुए कमेंट किया कि यह सच है? ये पागपन है। एक अन्य ने लिखा कि उसके सिर पर पहली बार में यह कैसे आया? एक और ने लिखा कि यार को कर्ट एंगल की गर्दन की ताकत मिल गई।

Web Title: Watch man rides a bicycle with a heavy fridge on his head people are stunned to see his stunt on the streets of New York

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे