Watch: शिक्षक के स्कूल में आते ही छात्रों ने किया चप्पलों से 'स्वागत', उल्टे पैर भागे मास्टर; जानें पूरा मामला

By अंजली चौहान | Published: March 27, 2024 04:48 PM2024-03-27T16:48:29+5:302024-03-27T16:49:59+5:30

वायरल वीडियो में छत्तीसगढ़ के बस्तर के एक स्कूल में छात्रों द्वारा एक शिक्षक को खदेड़ते हुए दिखाया गया है।

Watch Chhattisgarh as soon as the teacher came to school students attacked him with slippers drunk teacher ran away | Watch: शिक्षक के स्कूल में आते ही छात्रों ने किया चप्पलों से 'स्वागत', उल्टे पैर भागे मास्टर; जानें पूरा मामला

Watch: शिक्षक के स्कूल में आते ही छात्रों ने किया चप्पलों से 'स्वागत', उल्टे पैर भागे मास्टर; जानें पूरा मामला

Viral Video: छत्तीसगढ़ के विद्यालय से हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है जिसने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं। ऑनलाइन शेयर किए गए वीडियो में एक स्कूल के टीचर को छात्रों ने दौड़ा-दौड़ा कर चप्पलों से मारा। सरकारी स्कूल का ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है। दरअसल, आरोप है कि शिक्षक रोजाना स्कूल में नशे में आता था जिससे बच्चे काफी नाराज थे। बच्चों की नाराजगी इस कदर बढ़ी कि उन्होंने टीचर पर चप्पलों से वार कर दिया। बाइक सवार शिक्षक पर चप्पल फेंके जाते ही वह उल्टे पैर स्कूल के गेट से वापस लौट गया।

जानकारी के अनुसार, यह घटना छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले के पीलीभट्टा प्राइमरी स्कूल में हुई। रिपोर्टों के अनुसार, शराब के नशे में शिक्षक लगातार क्लास में आता था और रोजाना वह बच्चों को पढ़ाने के बजाय सो जाता था। जब छात्रों ने उनसे उनके व्यवहार के बारे में पूछा, तो उन्होंने छात्रों के साथ दुर्व्यवहार किया उन्हें अपशब्द कहे। जिससे छात्रों में निराशा फैल गई। पिछले सप्ताह स्थिति तब बिगड़ गई जब शिक्षक एक बार फिर नशे में धुत होकर पहुंचा। उसके व्यवहार से तंग आकर, छात्रों ने मामले को अपने हाथों में लेने का फैसला किया, जिससे टकराव वायरल वीडियो में कैद हो गया।

वीडियो ने इंटरनेट उपयोगकर्ताओं के बीच व्यापक आक्रोश फैला दिया। कई यूजर्स ने टीचर के व्यवहार पर आपत्ति जताई और कार्रवाई की मांग की।  यूजर्स वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। 

पहले भी छत्तीसगढ़ में हुई ऐसी घटना

हाल ही में एक शिक्षक को शराब की बोतल के साथ स्कूल परिसर में प्रवेश करते हुए दिखाने वाला एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया था, जिससे व्यापक आक्रोश फैल गया था। यह घटना छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में हुई। वीडियो में संतोष केवट नाम के एक व्यक्ति को कैद किया गया है, जो कथित तौर पर सरकारी स्कूल में शिक्षक है और खुलेआम शराब ले जाने के बारे में उसका विरोध किया जा रहा है। टकराव से बेपरवाह, केवट ने अपनी दैनिक शराब पीने की आदत को स्वीकार करते हुए जवाब दिया, "कोई दिक्कत।"

चिंता व्यक्त करते हुए, उनसे सवाल करने वाले व्यक्ति ने स्कूल के माहौल में इस तरह के व्यवहार की अनुपयुक्तता पर जोर देते हुए कहा, “स्कूल परिसर के अंदर यह व्यवहार अस्वीकार्य है। छात्र आपको देख रहे हैं।” इसके तुरंत बाद, केवट अपनी बाइक बाहर छोड़कर स्टाफ रूम में प्रवेश करने के लिए आगे बढ़ा। साथी शिक्षकों की उपस्थिति की परवाह न करते हुए, उन्होंने कहा, "मैं देर से आऊंगा, यह मेरी इच्छा है," खुद बैठने से पहले और मेज पर अपनी शराब की बोतल को प्रमुखता से प्रदर्शित करते हुए, फिल्म बना रहे व्यक्ति को इस दृश्य को कैद करने के लिए प्रोत्साहित किया।

वीडियो तेजी से वायरल हो गया, जिससे ऑनलाइन व्यापक आक्रोश फैल गया, कई लोगों ने केवट के कार्यों की निंदा की और उचित अनुशासनात्मक कदम उठाने की मांग की।

Web Title: Watch Chhattisgarh as soon as the teacher came to school students attacked him with slippers drunk teacher ran away

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे