Viral Video: शख्स ने मुकेश अंबानी को कहा 'काका' तो अरबपति ने दिया ऐसा रिएक्शन, वायरल वीडियो ने जीता यूजर्स का दिल

By अंजली चौहान | Published: January 12, 2024 05:53 PM2024-01-12T17:53:29+5:302024-01-12T17:55:47+5:30

जब मुकेश अंबानी वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट में थे, तो एक व्यक्ति ने उनका नाम पुकारा और उन्हें चौंका दिया। यहां बताया गया है कि अरबपति ने इस पर क्या प्रतिक्रिया दी।

Viral Video When a person called Mukesh Ambani Kaka the billionaire gave such a reaction the viral video won the hearts of the users | Viral Video: शख्स ने मुकेश अंबानी को कहा 'काका' तो अरबपति ने दिया ऐसा रिएक्शन, वायरल वीडियो ने जीता यूजर्स का दिल

Viral Video: शख्स ने मुकेश अंबानी को कहा 'काका' तो अरबपति ने दिया ऐसा रिएक्शन, वायरल वीडियो ने जीता यूजर्स का दिल

Viral Video: रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) के अध्यक्ष मुकेश अंबानी ने गांधीनगर में वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट (वीजीजीएस) 2024 में भाग लिया है। इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे मुकेश अंबानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

जैसे ही उन्होंने कार्यक्रम में प्रवेश किया, एक व्यक्ति ने उन्हें बुलाया और उन्हें रोक लिया, जिसके परिणामस्वरूप अरबपति की प्रतिक्रिया वायरल हो गई। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि मुकेश अंबानी को जोर से नाम लेकर एक शख्स बुलाता है।

दिलचस्प बात ये है कि शख्स उन्हें मुकेश काका कहकर संबोधित करता है। इस संबोधन ने सबका ध्यान उसकी ओर खींचा। यहां तक कि मुकेश अंबानी भी मुड़कर शख्स को देखने से खुद को रोक नहीं पाए।

उन्होंने शख्स को एक बड़ी मुस्कान देते हुए देखा। उनके इस रिएक्शन ने सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया और यूजर्स वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे। लोग मुकेश अंबानी के रिएक्शन से काफी प्रभावित है और खुश है कि उन्होंने एक बड़ी मुस्कान के साथ अंजान शख्स का अभिवादन किया।

बता दें कि वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है जिसे यूजर @bijjuu11 द्वारा शेयर किया गया था।पोस्ट के कैप्शन में @bijjuu11 ने लिखा, "किसी ने 'मुकेश काका' कहा और एक ठेठ गुजराती हमेशा मुस्कुराता है।"

इस पोस्ट को 11 जनवरी को शेयर किया गया था। पोस्ट किए जाने के बाद से इसे तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और संख्या अभी भी बढ़ रही है। शेयर पर 12 हजार से ज्यादा व्यूज भी हैं। कई लोग पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में भी आए और अपनी प्रतिक्रियाएं साझा कीं। 

यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

एक व्यक्ति ने लिखा, "मुकेश अंबानी बहुत अच्छे इंसान हैं, बहुत विनम्र हैं बहुत प्यारे हैं।"

एक दूसरे ने टिप्पणी की, "बस हमारी गुज्जू चीजें।"

तीसरे ने टिप्पणी की, "हे भगवान, वहां एक विशिष्ट गुज्जू प्रकार की मुस्कान है।"

चौथे ने कहा, "कितना प्यारा इंसान है।"

कई अन्य लोगों ने हंसते हुए इमोजी का उपयोग करके क्लिप पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

Web Title: Viral Video When a person called Mukesh Ambani Kaka the billionaire gave such a reaction the viral video won the hearts of the users

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे