'हमें न नवाज शरीफ चाहिए और न इमरान खान...या अल्लाह हमें मोदी दे दो...',पाकिस्तानी युवक की अजब मांग, वीडियो हुआ वायरल

By आजाद खान | Published: February 23, 2023 01:12 PM2023-02-23T13:12:33+5:302023-02-23T13:38:54+5:30

वीडियो में युवक को यह कहते हुए सुना गया है कि अगर दोनों देशों का विभाजन नहीं हुआ होता तो वो भी आज भारत की तरह 20 रुपए में टमाटर और 150 रुपए में पेट्रोल खरीदते हुए दिखाई देते।

viral video shows pak man says no Nawaz Sharif imran khan demand pm modi to run his country Youtuber Sana Amjad video | 'हमें न नवाज शरीफ चाहिए और न इमरान खान...या अल्लाह हमें मोदी दे दो...',पाकिस्तानी युवक की अजब मांग, वीडियो हुआ वायरल

फोटो सोर्स: ANI फाइल फोटो

Highlightsट्विटर पर एक पत्रकार द्वारा एक पाक युवक का वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में युवक को यह कहते हुए सुना गया है कि 'या अल्लाह हमें मोदी दे दो...।'दरअसल, पाकिस्तान की बिगड़ती आर्थिक स्थिति से परेशान युवक ने इस तरीके के अजीबो-गरीब मांग की है।

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक पत्रकार द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक पाकिस्तानी युवक को यह कहते हुए सुना गया है कि हमें भी इंडिया के पीएम मोदी जैसा लीडर चाहिए। वायरल वीडियो में युवक ने बताया कि उसे पाक का कोई भी नेता नहीं चाहिए, उसे केवल भारत के पीएम प्रधानमंत्री मोदी जैसा लीडर ही चाहिए। 

वीडियो में युवक को यह भी कहते हुए सुना गया है कि पाकिस्तान अब भारत की बराबरी नहीं कर सकता है क्योंकि उसका मानना है कि इंडिया दुनिया की हम भारत की बराबरी करने के लायक नहीं है। 

वीडियो में क्या बोला युवक ने

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में पाकिस्तानी युवक को यह कहते हुए सुना गया है कि कैसे पाक के नेताओं ने इस युवक और जनता को विफल किया है और उन्हें पीछे ढकेल दिया है। पाक युवक को यह भी कहते हुए सुना गया है कि कैसे विभाजन ने दोनों देशों के आवाम को नुकसान पहुंचाया है। ऐसे में शख्स का मानना है कि विभाजन के बावजूद भारत काफी विकास कर लिया लेकिन पाकिस्तान वहीं का वहीं रह गया।

 

युवक को यह भी कहते हुए सुना गया है कि अगर विभाजन नहीं हुआ होता तो हम भी आज भारत के लोगों की तरह 20 रुपए में टमाटर और 150 रुपए में पेट्रोल खरीदते नजर आते। वीडियो में युवक ने भारत के साथ पीएम मोदी की भी जमकर तारीफ करते हुए देखा गया है। 

'हमें न नवाज शरीफ चाहिए और न इमरान खान..या अल्लाह हमें मोदी दे दो..'-पाक युवक

आपको बता दें कि यह वीडियो 20 फरवरी को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। यह क्लिप पाकिस्तानी यूट्यूबर सना अमजद के एक एपिसोड का है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि युवक ने वीडियो में भारत और पीएम मोदी को लेकर कई बातें कही है और उसे कई जगहों पर इंडिया और प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए देखा गया है। 

वीडियो के अंत होने से पहले युवक ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा है कि उसे पाकिस्तान में कोई भी पाक नेता नहीं चाहिए। उसे न तो नवाज शरीफ चाहिए और न ही इमरान खान, यही नहीं उसे यह कहते हुए सुना गया है कि उसे परवेज मुशर्फ और भुट्टो भी नहीं चाहिए। ऐसे में शख्स ने क्लिप के अंत में सबसे विवादास्पद बयान देते हुए कहा है कि 'या अल्लाह हमें मोदी दे दो..।'

Web Title: viral video shows pak man says no Nawaz Sharif imran khan demand pm modi to run his country Youtuber Sana Amjad video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे