Viral Video: पेट में दर्द के बाद शख्स ने की उल्टी; मुंह निकला जिंदा कीड़ा, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

By अंजली चौहान | Published: April 4, 2024 01:19 PM2024-04-04T13:19:36+5:302024-04-04T13:20:41+5:30

Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया गया है कि एक शख्स के मुंह से बड़ा कीड़ा निकला है।

Viral Video Man vomits after stomach pain A live worm came out of the mouth people were shocked after watching the video | Viral Video: पेट में दर्द के बाद शख्स ने की उल्टी; मुंह निकला जिंदा कीड़ा, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

Viral Video: पेट में दर्द के बाद शख्स ने की उल्टी; मुंह निकला जिंदा कीड़ा, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

Viral Video: इंटरनेट पर एक वीडियो ने तहलका मचा दिया है। "फार्मासिस्ट एमेका" नामक यूजर द्वारा साझा किए गए वीडियो में जो कुछ भी लोगों ने देखा उसके बाद उनके होश उड़ गए। वायरल हो रहे वीडियो ने सोशल मीडिया पर एक बड़ी चर्चा शुरू कर दी है। दरअसल, वायरल वीडियो में दावा किया गया है कि एक शख्स के मुंह से जिंदा कीड़ा निकला है। उस कीड़े का वीडियो भी पोस्ट के साथ साझा किया गया है। 

फार्मासिस्ट के विवरण के अनुसार, एक मरीज पेट दर्द और मतली की शिकायत लेकर उसकी फार्मेसी में आया। पूछताछ करने पर, उस व्यक्ति ने बताया कि उसने कई सालों से कीड़ानाशक उपचार नहीं करवाया है। फार्मासिस्ट की सिफारिश के बाद, मरीज ने कृमिनाशक दवा ले ली, जिससे यह घटना घट गई। 

फार्मासिस्ट एमेका ने कीड़े के एक वीडियो के साथ पोस्ट में विस्तार से बताया, "उसने कल रात दवा ली और आज सुबह उल्टी करने की तीव्र इच्छा के साथ उठा। वह उल्टी करने के लिए शौचालय गया और देखा कि उसने जीवित कीड़ा उल्टी कर दिया है।" 

फार्मासिस्ट ने इस बात पर जोर दिया कि वीडियो कुछ लोगों के लिए परेशान करने वाला हो सकता है। वायरल वीडियो में एक जीवित कीड़ा दिखाया गया है, जिसकी लंबाई कम से कम कुछ इंच है, जो वॉशबेसिन में छटपटा रहा है। इसने यूजर्स के मन में डर पैदा कर दिया है। वीडियो देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। वायरल वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं वहीं, हजारों लोगों ने कमेंट बॉक्स में कमेंट्स की भरमार ला दी है।

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, "यह बेहद डरावना है।", एक अन्य ने लिखा, "मैं इसे अपने मुंह से उगलने के बजाय इसे अपने अंदर रखना पसंद करूंगा।"

Web Title: Viral Video Man vomits after stomach pain A live worm came out of the mouth people were shocked after watching the video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे