वायरल वीडियो: सगाई समारोह में थूक लगाकर बना रहा था 'रोटियां', बच्चे ने बनाया वीडियो, देखें

By सतीश कुमार सिंह | Published: December 5, 2021 06:32 PM2021-12-05T18:32:32+5:302021-12-05T18:39:58+5:30

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Viral Video Man spits dough while preparing 'rotis' in engagement ceremony | वायरल वीडियो: सगाई समारोह में थूक लगाकर बना रहा था 'रोटियां', बच्चे ने बनाया वीडियो, देखें

उत्सव में शामिल होने वाले लोगों को खिला रहा था। 

Highlightsआरोपी युवक को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया।मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र में एक सगाई समारोह में एक युवक रोटी पर थूक लगा रहा था।

मेरठःउत्तर प्रदेश के मेरठ में सगाई समारोह के दौरान थूक लगाकर रोटी बनाने का मामला फिर से आया है। 2020 में भी कई मामले सामने आए थे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया।

मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र में एक सगाई समारोह में एक युवक रोटी पर थूक लगा रहा था। उत्सव में शामिल होने वाले लोगों को खिला रहा था। इसी बीच एक बच्चे ने इस घटना को कैद कर परिवार वालों को दिखाया। आरोपी के परिवार वालों ने पहले ही उसे फोन कर पुलिस को सौंप दिया है।

मामले की सूचना अब पुलिस को दी गई है। पूरा मामला मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना सरधना रोड स्थित लक्ष्मी नगर में एक सगाई समारोह के दौरान हुई बताई जा रही है।

एक युवक पूरे कार्यक्रम के दौरान तंदूर पर रोटी बना रहा था। उसी किशोर पर अब रोटी बनाने के दौरान उस पर थूकने का आरोप लगा है। बच्ची के आरोपित की फुटेज देखने के बाद परिजनों ने ठेकेदार से संपर्क कर आरोपी से संपर्क करने की गुहार लगाई। आरोपी युवक व ठेकेदार आए तो परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और मौके पर बुलाया।

Web Title: Viral Video Man spits dough while preparing 'rotis' in engagement ceremony

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे