वीडियो: खतरनाक पहाड़ी पगडंडियों पर इन लड़कियों की बाइक राइडिंग देखकर थम जाएंगी आपकी सांसे

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 21, 2019 02:49 PM2019-09-21T14:49:27+5:302019-09-21T14:58:04+5:30

Viral Video: इस वीडियो में देखेंगे कि लड़कियां पहाड़ों की खतरनाक पगड़ियों पर कैसे-कैसे राइड करती हैं।

Viral Video: Girls with super amazing motorbike skills on dangerous road | वीडियो: खतरनाक पहाड़ी पगडंडियों पर इन लड़कियों की बाइक राइडिंग देखकर थम जाएंगी आपकी सांसे

वीडियो: खतरनाक पहाड़ी पगडंडियों पर इन लड़कियों की बाइक राइडिंग देखकर थम जाएंगी आपकी सांसे

हर किसी को बाइक राइडिंग का शौक होता है, लेकिन जब बात आती है पहाड़ की खतरनाक पगडंडियों पर बाइक राइडिंग की तो अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वारयल हो रहा है। जिसमें कुछ लड़कियां खतरनाक पहाड़ों की पगडंडियों पर बाइक राइडिंग करते हुए दिख रही हैं। 

वीडियो काफी हैरान कर देने वाला है। इस वीडियो में देखेंगे कि लड़कियां पहाड़ों की खतरनाक पगड़ियों पर कैसे-कैसे राइड करती हैं। अगर इन लड़कियों ने थोड़ा सा भी बैलेंस खोती तो शायद गहरी खाई में बाइक जा गिरतीं। अदम्य साहस और धैर्यता का परिचय देती ये लड़कियां एक नया मिशाल कायम कर रही हैं। 

इतना ही नहीं पगडंडी की खतरनाक मोड़ पर कैसे एक बाइक से दूसरे बाइक को पास देती हैं। वीडियो में चौंकाने वाली बात तब होती है जब एक ही बाइक पर तीन-तीन लड़कियां सवार होती है। फिर कैसे बैलेंस कर वो राइडिंग करती है, देखना काफी दिलचस्प होगा।   


  

Web Title: Viral Video: Girls with super amazing motorbike skills on dangerous road

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे