Viral Video: 5 साल बाद बॉयफ्रेंड से मिलने की खुशी से एयरपोर्ट झूमकर नाची गर्लफ्रेंड, वीडियो देख खुश हो जाएंगे आप

By अंजली चौहान | Published: November 9, 2023 05:20 PM2023-11-09T17:20:51+5:302023-11-09T17:21:51+5:30

जो क्लिप अब वायरल हो गई है, उसमें महिला को अपने साथी के स्वागत के लिए कनाडा के एक हवाई अड्डे पर नृत्य करते देखा जा सकता है।

Viral Video Girlfriend danced in the airport with the joy of meeting her boyfriend after 5 years you will be happy after watching the video. | Viral Video: 5 साल बाद बॉयफ्रेंड से मिलने की खुशी से एयरपोर्ट झूमकर नाची गर्लफ्रेंड, वीडियो देख खुश हो जाएंगे आप

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

Viral Video: प्यार में पड़े लोग अपने पार्टनर को खुश करने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं। एक पार्टनर अपने साथी के लिए अनोखे तरीके खोजता है जिससे वह उन्हें खुश कर सकें। चूंकि जमाना सोशल मीडिया का है तो अब कोई कुछ भी करता है वह फौरन इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो जाता है।

ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला अपने लॉन्ग डिस्टेंस बॉयफ्रेंड के लिए अपने प्यार का खूबसूरती से इजहार कर रही है, जिससे वह 5 साल बाद मिली थी।

वायरल वीडियो में महिला का अपने लॉन्ग डिस्टेंस बॉयफ्रेंड के लिए एयरपोर्ट पहुंची और उसके स्वागत में एयरपोर्ट पर ही डांस करने लगी। लाखों लोगों की आवाजाही में महिला ने प्यारे अंदाज में बॉलीवुड सॉन्ग पर अपने बॉयफ्रेंड के लिए डांस किया। 

महिला के डांस ने जीता दिल 

क्लिप की शुरुआत में एक आदमी सामान से भरी ट्रॉली के साथ हवाई अड्डे पर उतरता हुआ दिखाई देता है। कुछ लोग उनका स्वागत करते हुए गले मिलते हैं और उन्हें गुलाब के फूल भी देते हैं। जैसे ही वह बाहर निकलता है, वह यह जानने के लिए उत्सुक होता है कि उसकी प्रेमिका कहाँ है।

अंत में, वह उसके सामने आती है और फिल्म शेरशाह के 'रातां लाम्बियां' पर नृत्य के माध्यम से उसका स्वागत करती है। प्रेमी को यह देखकर काफी अच्छा अनुभव होता है और वह खुश हो जाता है। गर्लफ्रेंड के डांस के बाद उसका बॉयफ्रेंड खुशी से उसे गले लगा लेता है।

गौरतलब है कि वीडियो को इंस्टाग्राम पर निकी शाह द्वारा साझा किया गया था, जो टोरंटो की एक कंटेंट क्रिएटर हैं। उन्होंने लिखा, ''लंबी दूरी के रिश्ते सामान्य रिश्ते की तरह ही अद्भुत होते हैं, मुझे यह साबित करने दीजिए।''

लंबे कैप्शन में, उन्होंने लंबी दूरी के रिश्तों और उनमें विश्वास, संचार, धैर्य और प्यार के साथ कैसे आगे बढ़ना है, इसके बारे में भी बात की। उन्होंने लिखा, ''हकीकत यह है कि लंबी दूरी के रिश्तों में भी बहुत सारी समस्याएं होती हैं। बात बस इतनी है कि समस्याएँ प्रत्येक जोड़े के लिए अलग-अलग होती हैं और पूर्वनिर्धारित नहीं होतीं। लेकिन केवल वही रिश्ते जीवित रहते हैं जहां दो लोग इसे चलाने के लिए प्रतिबद्ध होते हैं।''

उन्होंने आगे कहा, ''मैं वास्तव में विश्वास करती हूं कि यदि आप लंबी दूरी के रिश्ते में समय की कसौटी पर खरे उतरते हैं - तो आप एक ऐसा रिश्ता बनाते हैं जो मजबूत होता है। इसलिए रुकिए, उस व्यक्ति को ढूंढिए जहां आपका साथी आपको सबसे खुश व्यक्ति बनाता है। दुनिया, यह आपको दूरी से बचने में मदद करेगी और आप इससे बाहर आकर एक ऐसा रिश्ता बनाएंगे जिसका लोग सपना देखते हैं।''

शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 3.3 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और 1.4 लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं। वीडियो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं और लाखों लोग अब तक वीडियो देख चुके हैं। 

Web Title: Viral Video Girlfriend danced in the airport with the joy of meeting her boyfriend after 5 years you will be happy after watching the video.

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे