लखनऊ में कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारने वाली लड़की का एक और वीडियो वायरल, पड़ोसी से कहा- घर का काला पेंट हटाओ, यहां इंटरनेशनल ड्रोन घूमते हैं

By दीप्ती कुमारी | Published: August 6, 2021 08:29 AM2021-08-06T08:29:34+5:302021-08-06T09:16:02+5:30

लखनऊ में कैब ड्राइवर को लगातार कई थप्पड़ मारने वाली लड़की का अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पड़ोसियों को घर का काला रंग हटाने को कह रही है । हालांकि पुलिस के घर जाने को कहने और समझाने के बाद भी वह मानने को तैयार नहीं हुई ।

viral lucknow woman now seen fighting with neighbours over black wall paint in another video watch | लखनऊ में कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारने वाली लड़की का एक और वीडियो वायरल, पड़ोसी से कहा- घर का काला पेंट हटाओ, यहां इंटरनेशनल ड्रोन घूमते हैं

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsकैब ड्राइवर को थप्पड़ मारने वाली लड़की ने पड़ोसी से की लड़ाई पड़ोसी को कहा- अपने घर से काला रंग हटाए , उसे एंटी ब्लैक करवाएं पुलिस अधिकारी उसे बार-बार समझाने की कोशिश करते रहे

लखनऊ : हाल ही में लखनऊ की एक महिला को कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारते हुए पाया गया था । एक कैबी को पीटने के बाद अब उस लड़की का पड़ोसी से लड़ता वीडियो वायरल हो रहा है , जिसमें वह अपने पड़ोसियों से घर की दीवार काले रंग रगने के लिए लड़ रही है । उसका कहना है कि वह अपने घर की दीवारों से काले रंग हटाए । 

इस महिला का नाम प्रियदर्शिनी है , जिसे लखनऊ के कृष्णा नगर में एक ट्रैफिक सिग्नल पर एक कैब ड्राइवर को लगातार कई बार थप्पड़ मारते देखा गया था । इसपर सोसल मीडिया पर लोगों ने लड़की को अरेस्ट करने की मांग भी की थी । अब प्रियदर्शिनी को अपने पड़ोसी को कहते हुए सुना जा सकता है कि वह अपने घर की दीवारों को काले रंग से नहीं रंग सकते हैं क्योंकि यह अंतर्राष्ट्रीय ड्रोन को आकर्षित करता है , जो पड़ोस में दूसरों के जीवन के लिए खतरा बन सकता है ।  

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि लड़की पुलिसवालों को कहती नजर आ रही है कि यह अपने घर को एंटी ब्लैक  करें क्योंकि यहां पर इंटरनेशनल ड्रोन घूमते हैं और इनकी वजह से पड़ोस में रहने वाले दूसरे लोगों  की जिंदगी खतरे में है । आप उन्हें सबके सामने बताएं कि उन्होंने जो ब्लैक पेंट किया है । उसे ब्लैक एंटी पेंट किया जाना चाहिए । वीडियो में महिला अपने पड़ोसियों पर बदतमीजी और गाली गलौज का भी आरोप लगा रही है।

जब  पुलिस अधिकारी ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए यह कहते हुए जवाब दिया कि वह पड़ोसियों को समझाएंगे और उनसे लिखित में ले लेंगे । पुलिस अधिकारी ने कहा आप घर जाइए मैं उन्हें समझा दूंगा । उसके बाद उसने कहा कि उसके पड़ोसियों ने उसे बराक हुसैन ओबामा की बेटी कहा । लड़की ने कहा कि यह मुझे बराक हुसैन हुसैन ओबामा तुम्हारे बाप है कह रहे हैं । क्या वह ऐसे बात कर सकते हैं । मेरा साथ इन्होंने दुर्व्यवहार किया और कहा कि मुझे डंडे से पीटेंगे और पड़ोसियों को भी डंडे से पीटने के लिए कहने लगे । 

जैसे ही पुलिस अधिकारी से लड़की को  अपने घर वापस जाने  का आग्रह करने लगे तो उसने पड़ोसी को यह कहते हुए लताड़ लगाई कि मुझे भारतीय युवाओं की चिंता है । यह आदमी कहता है कि वह भारत के प्रधानमंत्री से ऊपर  है । क्या ये ऐसे  प्रधानमंत्री को  गाली दे सकता है फिर उसे सबक सिखाइए। मैं घर नहीं जाऊंगी । 

कुछ दिन पहले ही वायरल वीडियो में महिला लखनऊ के केसरी खेड़ा ट्रैफिक सिग्नल पर कैब ड्राइवर को  बार-बार थप्पड़ मारती नजर आ रही थी । सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद उसे भारी विरोध का सामना करना पड़ा और लोगों ने उसकी गिरफ्तारी की मांग की ।  
 

Web Title: viral lucknow woman now seen fighting with neighbours over black wall paint in another video watch

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे