Video: अमेरिका में इमरजेंसी लैंडिंग के बाद एसयूवी से टकराया प्लेन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

By अनुराग आनंद | Published: December 5, 2020 12:02 PM2020-12-05T12:02:20+5:302020-12-05T12:10:34+5:30

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अमेरिका में इमरजेंसी लैंडिंग के बाद एसयूवी और प्लेन में टक्कर हुई लेकिन किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

Video: Plane collides with SUV after emergency landing in US, video viral on social media | Video: अमेरिका में इमरजेंसी लैंडिंग के बाद एसयूवी से टकराया प्लेन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

प्लेन के हाइवे पर लैंडिंग की तस्वीर (फोटो सोशल मीडिया साभार)

Highlightsअमेरिका में इमरजेंसी लैंडिंग के बाद हाइवे पर प्लेन व एसयूवी के टकराने की ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एसयूवी के ड्राइवर ने कहा कि मुझे भरोसा ही नहीं हो रहा था कि इस जोरदार टक्कर के बाद भी गाड़ी में सवार हम सभी लोग पूरी तरह से ठीक हैं। 

नई दिल्ली:अमेरिका से दिल दहला देने वाला एक वीडियो सामने आया है। दरअसल, अमेरिका में एक हाइवे पर सिंगल इंजन प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। इस दौरान हाइवे पर अचानक एक एसयूवी पास आ गया, जिसके बाद प्लेन और एसयूवी में टक्कर हो गई। 

एसयूवी से प्लेन के टक्कर के इस वीडियो को किसी ने सोशल मीडिया पर अपडेट कर दिया। इसके बाद से ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

इंडियन एक्सप्रेस रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना में किसी के भी घायल होने की खबर नहीं मिल रही है। किसी को भरोसा नहीं हो रहा है कि इस टक्कर के बाद भी किसी को अधिक चोट तक नहीं आई।

घटना के बारे में मीडिया से बात करते हुए एसयूवी के ड्राइवर ने कहा कि मुझे भरोसा ही नहीं हो रहा था कि इस जोरदार टक्कर के बाद भी गाड़ी में सवार हम सभी लोग पूरी तरह से ठीक हैं। एसयूवी ड्राइवर ने कहा कि घटना के बाद प्लेन के पायलट ने अपनी गलती मान ली थी। ऐसे में मामला बढ़ाने का कोई फायदी नहीं था। 

जानें वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर ने क्या कहा है?

 

 

Web Title: Video: Plane collides with SUV after emergency landing in US, video viral on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे