Video: जम्मू से बिना ड्राइवर के मालगाड़ी अचानक हुई रवाना, तय किया 100 किलोमीटर का सफर

By आकाश चौरसिया | Published: February 25, 2024 10:40 AM2024-02-25T10:40:38+5:302024-02-25T11:03:47+5:30

जम्मू के कठुआ से बिना लोकोपायलट के मालगाड़ी चल पड़ी और 100 किलोमीटर का सफर तय करने के बाद, रेलवे ने इसे किसी तरह से रोका। अभी इसकी जांच की जा रही है कि आखिर ट्रेन ने इतना लंबा सफर कैसे तय कर लिया।

Video Goods train suddenly left from Jammu without driver covers 100 kilometres journey | Video: जम्मू से बिना ड्राइवर के मालगाड़ी अचानक हुई रवाना, तय किया 100 किलोमीटर का सफर

फोटो क्रेडिट- (एएनआई)

Highlightsजम्मू और कश्मीर कठुआ स्टेशन पर रुकी ट्रेन अचानक से बिना ड्राइवर के चल पड़ीफिर ट्रेन को पंजाब में किसी तरह रोका गयाअब रेलवे की ओर से इस बात की जांच की जा रही है

नई दिल्ली: रविवार सुबह यानी 25 फरवरी को मालगाड़ी ट्रेन अचानक से बिना ड्राइवर के चलने लगी। ट्रेन पहले तो ट्रेन जम्मू और कश्मीर कठुआ स्टेशन पर रुकी हुई थी फिर, ढलान के कारण बिना ड्राइवर के अचानक पठानकोट की ओर रवाना हो गई।

इसके बाद किसी तरह से ट्रेन को मुकेरियां पंजाब में ऊंची बस्सी के पास रोका गया। इस दौरान ट्रेन ने करीब 100 किलोमीटर का सफर तय कर लिया था। अब इस बात की जांच शुरू कर दी गई है कि आखिर मालगाड़ी ने इतना लंबा सफर बिना ड्राइवर के कैसे तय कर लिया। इस बात की जानकारी डिवीजनल ट्रैफिक मैनेजर, जम्मू ने दी है।

सोशल मीडिया पर अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ट्रेन बिना ड्राइवर के इतनी स्पीड से आगे बढ़ती दिख रही है। मानों ऐसा लग रहा है कि इसकी स्पीड ड्राइवर हैंडल कर रहा हो। 

कठुआ स्टेशन से अचानक चल पड़ी मालगाड़ी को पंजाब के मुकेरियां में ऊंची बस्सी के पास ट्रेन को रोका गया। ढलान के कारण ट्रेन अचानक बिना ड्राइवर के चलने लगी थी।

Web Title: Video Goods train suddenly left from Jammu without driver covers 100 kilometres journey

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे