पाइप से खाना खाते इस अनोखे जीव का वीडियो वायरल, लोग बोले-आखिर ये हुआ कैसे

By पल्लवी कुमारी | Published: April 24, 2020 03:01 PM2020-04-24T15:01:50+5:302020-04-24T15:01:50+5:30

सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो को लेकर लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं। कई लोगों ने इसे किसी खतरनाक जानवर भी बताया दिया है।

video goes viral of mysterious creatures see twitter reaction | पाइप से खाना खाते इस अनोखे जीव का वीडियो वायरल, लोग बोले-आखिर ये हुआ कैसे

Photo source- G. Hofmann & F. Scheffer

Highlights18 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक जीव को स्ट्रॉ के जरिए खाना खिलाया जा रहा है। किसी ने वीडियो के नीच कमेंट कर किसी ने बताया है कि ये  Gouldian Finch नाम की चिड़िया के बच्चे हैं।

सोशल मीडिया पाइप यानी  स्ट्रॉ से खाने खाते एक अजीबोगरीब जीव का वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि ये देखने में को किसी छोटे से चिड़िया के बच्चे की दिख रहा है। सोशल मीडिया पर उस जीव के बारे में किसी ने बताया नहीं है। लेकिन वीडियो को ट्विटर पर कई लोगों ने शेयर किया है। 

वीडियो को सबसे पहले When Animals Attack नाम के ट्विटर हैंडल ने शेयर किया है। वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा है, कोई बता सकता है यह क्या है? When Animals Attack ट्विटर प्रोफाइल के एक लाख 17 हजार फॉलोअर्स हैं। 

18 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक जीव को स्ट्रॉ के जरिए खाना खिलाया जा रहा है और वह बड़ें आराम से खान खा रहा है। वीडियो पर कई हजार व्यूज है। 

लोग वीडियो देखने के बाद कह रहे हैं कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है। किसी ने वीडियो के नीच कमेंट कर किसी ने बताया है कि ये  Gouldian Finch नाम की चिड़िया के बच्चे हैं। जो अफ्रीका में पाए जाते हैं। 

देखें लोगों की प्रतिक्रिया

Web Title: video goes viral of mysterious creatures see twitter reaction

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे