वीडियो: यूपी के रायबरेली में स्कूल बस के इंजन में फंस गया विशालकाय अजगर, रस्सी बांधकर निकाला गया

By रुस्तम राणा | Published: October 16, 2022 06:40 PM2022-10-16T18:40:40+5:302022-10-16T18:40:40+5:30

अजगर को बस के इंजन से निकालने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक व्यक्ति को स्कूल बस के नीचे से अजगर को खींचते हुए दिखाया गया है, जबकि वाहन खड़ा है।

Video: Giant python trapped in the engine of a school bus in UP's Rae Bareli | वीडियो: यूपी के रायबरेली में स्कूल बस के इंजन में फंस गया विशालकाय अजगर, रस्सी बांधकर निकाला गया

वीडियो: यूपी के रायबरेली में स्कूल बस के इंजन में फंस गया विशालकाय अजगर, रस्सी बांधकर निकाला गया

लखनऊ:उत्तर प्रदेश के रायबरेली इलाके में रविवार को एक स्कूल बस के अंदर एक विशालकाय अजगर मिला। यह अजगर गाड़ी के इंजन में फंस गया था। जिसे कड़ी मशक्कत के बाद वन विभाग की टीम ने निकाला बाहर निकाला।

अजगर को बस के इंजन से निकालने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक व्यक्ति को स्कूल बस के नीचे से अजगर को खींचते हुए दिखाया गया है, जबकि वाहन खड़ा है। 27 सेकेंड के इस वीडियो में एक शख्स को रस्सी से सांप को खींचते हुए देखा जा सकता है।

एक ट्विटर यूजर गुरमीत सिंह आईआईएस ने ट्वीट को शेयर करते हुए कैप्शन दिया कि सांप बस के इंजन में फंस गया है। उन्होंने ट्वीट किया, 'कड़ी मेहनत के बाद विभाग की टीम बाहर निकली। एक अन्य यूजर ने उसी के वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, "यूपी के रायबरेली में एक स्कूल बस से बचाया गया एक अजगर।"

Web Title: Video: Giant python trapped in the engine of a school bus in UP's Rae Bareli

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे