इस स्पा में अजगर सहित 28 तरह के जिंदा सांप यूं देते हैं मसाज, छटपट मिलता है आराम, देखें वीडियो

By स्वाति सिंह | Published: December 30, 2020 01:32 PM2020-12-30T13:32:03+5:302020-12-30T13:37:57+5:30

Cairo spa नाम का एक स्पा मिस्र में मौजूद है। इस स्पा सेंटर में लोग स्नैक मसाज करवाने के लिए आते हैं। ये आप लोगों को डरावना लग रहा होगा। लेकिन स्नेक मसाज से ब्लड सर्कुलेशन के साथ ही जोड़ों के दर्द को और मांसपेशियों के दर्द को दूर करने में मददगार साबित होता है।

Video: Egyptian spa offers snake massage, video leaves netizens horrified | इस स्पा में अजगर सहित 28 तरह के जिंदा सांप यूं देते हैं मसाज, छटपट मिलता है आराम, देखें वीडियो

स्नेक मसाज की जानकारी स्पा के ग्राहक डिया जेन को इंटरनेट पर मिली है।

Highlights एक ऐसा स्पा चर्चा में जहां सांप के द्वारा मसाज दिया जाता हैमिस्र में एक Cairo spa नाम का स्पा है। स्नेक मसाज ‘मांसपेशियों और जोड़ों के दर्द’ को कम करने के साथ ब्लड सर्कुलेशन को भी बेहतर करने में मदद करता है।

अक्सर स्ट्रेस फ्री के लिए या बॉडी में कहीं दर्द के लिए एक शानदार मसाज की जरूरत पड़ती है, जिसके बाद बॉडी सारा दर्द छूमंतर हो जाता है। इसी बीच एक ऐसा स्पा चर्चा में जहां सांप के द्वारा मसाज दिया जाता है। दरअसल, मिस्र में एक Cairo spa नाम का स्पा है। यहां लोग स्नेक मसाज आते हैं। स्पा के मालिक और मालिश करने वाले सफवत सेदकी कहते हैं कि स्नेक मसाज ‘मांसपेशियों और जोड़ों के दर्द’ को कम करने के साथ ब्लड सर्कुलेशन को भी बेहतर करने में मदद करता है।

यहां लोग दूर-दूर इस मसाज को को लेने आते हैं। Cairo Spa में स्नेक मसाज लेने आए एक शख्स ने बताया कि जब उनके शरीर पर सांपों को छोड़ा गया तो वे काफी घबरा गए थे। हालांकि, कुछ ही देर बाद उनका डर निकल गया। मसाज पूरी होने के बाद शख्स ने बताया कि वह पहले काफी बेहतर महसूस कर रहा था क्योंकि उसकी थकावट, बॉडी पेन और स्ट्रेस सब खत्म हो गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्नेक मसाज की जानकारी स्पा के ग्राहक डिया जेन को इंटरनेट पर मिली है। ग्राहक का कहना है की जब उनकी पीठ पर सांपो को छोड़ा गया, तो बहुत ही शानदार अनुभव हुआ और उन्हें काफी राहत मिली। उनका आगे कहना है की जब पहली बार मेरे साथ ऐसा हुआ तो मैं डर गया था। मुझे डर लग रहा था। लेकिन कुछ सेकंड बाद ही जब सांपो को पीठ पर छोड़ा गया तो स्ट्रेस और चिंता दोनों ही कोसों दूर भाग गई और काफी बेहतरीन महसूस हुआ।

Web Title: Video: Egyptian spa offers snake massage, video leaves netizens horrified

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे