Video: 'बाबा का ढाबा' के बाद आगरा के 'कांजी बड़े वाले चाचा' का वीडियो हुआ वायरल

By स्वाति सिंह | Published: October 11, 2020 11:07 AM2020-10-11T11:07:51+5:302020-10-11T11:07:51+5:30

बीते दिनों ये वीडियो हुआ था वायरल। दिल्ली के मालवीय नगर के बाबा का ढाबा की लोगों ने बहुत मदद की।

Video: After 'Baba Ka Dhaba', the video of 'Kanji Bade Wale Chacha' of Agra went viral | Video: 'बाबा का ढाबा' के बाद आगरा के 'कांजी बड़े वाले चाचा' का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स दिख रहे हैं। उनकी दुकान का नाम ‘कांजी बड़े वाले’ है

Highlightsअब एक और बाबा का वीडियो वायरल हो रहा है। बुजुर्ग शख्स बताते हैं कि उनकी इस दौर में कमाई काफी मंदी पड़ी हुई है।

नई दिल्ली: बीते दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के बाद मालवीय नगर के बाबा का ढाबा की लोगों ने बहुत मदद की। इसी बीच अब एक और बाबा का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो ट्विटर पर प्रियांशी जैशवाल ने शेयर किया है।

इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स दिख रहे हैं। उनकी दुकान का नाम ‘कांजी बड़े वाले’ है, ट्वीट के मुताबिक, ये वीडियो आगरा का है। बुजुर्ग शख्स बताते हैं कि उनकी इस दौर में कमाई काफी मंदी पड़ी हुई है।

बीते दिनों ये वीडियो हुआ था वायरल। दिल्ली के मालवीय नगर के बाबा का ढाबा की लोगों ने बहुत मदद की। वो खाना खाने के लिए वहां पहुंचे। वीडियो के मुताबिक, बाबा का काम इस दौर में इतना मंदा पड़ा था कि वो वीडियो पर ही रोने लग गए। उसके बाद से ही ट्विटर पर #BabaKaDhaba ट्रेंड कर रहा है। लोग उनकी मदद के लिए आगे आए थे। अब एक और बाबा का वीडियो वायरल हो रहा है।

 

Web Title: Video: After 'Baba Ka Dhaba', the video of 'Kanji Bade Wale Chacha' of Agra went viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे