भूतों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दावा करती है ये लड़की, अब बनना चाहती है मां!

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: August 9, 2018 01:50 PM2018-08-09T13:50:50+5:302018-08-09T13:50:50+5:30

वेबसाइट डेली मेल युके की माने तो यह महिला काउंसलर हैं जो आत्मों से जुड़े लोगों के मामलों की काउंसलिंग करती हैं।

uk woman claims her relationship with ghost, now she want ghost baby | भूतों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दावा करती है ये लड़की, अब बनना चाहती है मां!

भूतों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दावा करती है ये लड़की, अब बनना चाहती है मां!

ब्रिस्टल, 9 अगस्त: इंग्लैंड के ब्रिस्टल में रहने वाली एक महिला एमऐस्ट रीयल्म ने चौका देने वाली खबर का खुलासा किया हैं। उन्होनें अपनी हैरतरंगरेज प्रेम कहानी के बारे में बताया हैं। 30 साल की इस महिला ने बताया कि उनको अपना प्यार औस्ट्रेलिया के जंगलों में हॉलीडे मनाते हुए एक भूत के रूप में मिला।अब वह अपने रिश्तें से बहुत खुश हैं और वह अपने भूत के साथ बच्चा भी चाहती हैं।

वेबसाइट डेली मेल युके की माने तो यह महिला काउंसलर हैं जो आत्मों से जुड़े लोगों के मामलों की काउंसलिंग करती हैं। इस महिला की माने तो बीते पिछले 10 सालों में यह कुल 20 भूतों के साथ संबंध बना चुकी हैं। एमऐस्ट रीयल्म की माने तो उन्हें आदमियों से ज्यादा भूतों के साथ शारीरिक संबंध बनाना अच्छा लगता हैं।

आईटीवी के चैट शो 'दिस मार्निग' में उसने अपनी इस अनोखी प्रेम कहानी के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि वह पहली बार इस भूत से छह महीने पहले ऑस्ट्रेलिया के जंगलों की झाड़ियों से गुजरते वक्त मिली थी. इसके बाद से उन्हें कुछ अजीब सा एहसास हुआ जिसको यह अपना दिल दे बैठी हैं. उन्होंने बताया कि वह भूत इनके साथ युके आ चुका हैं। 

इतना ही नहीं एमऐस्ट रीयल्म आगे बताया 'मैं उसे देख नहीं सकती लेकिन महसूस कर सकती हूं। हम दोनों अपने रिश्ते को लेकर बहुत ही सीरियस हैं और अब अपना घर बसाना चाहते हैं और मां बनना चाहती हूँ। आप सबको यह सुनकर अजीब लगेगा लेकिन यह फैंटम प्रेग्नेंसी से मुमकिन हैं।'

आपको बता दें कि 10 साल पहले ही यह महिला अपने मंगेतर के साथ एक घर में शिफ्ट हुई थी। जब यह महिला अकेली होती थी तब से ही भूत से आर्कषित हुए और संबंध बनाने लगी। मंगेतर को जब इनके भूत के साथ रिश्ते के बारे में पता चला तो इस महिला के पति ने उन्हें छोड़ दिया।लंदन स्थित गोल्डस्मिथ कॉलेज में मनोविज्ञान के प्रोफेसर की माने तो इस महिला कोई मानसिक बीमारी नहीं हैं। इस प्रोफेसर का कहना हैं कि इस महिला को स्लीप पैरालिसिस की वजह से ऐसा अनुभव होता हैं। ऐसा करीब 20 से 40 फीसदी लोगों के साथ होता हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट!

Web Title: uk woman claims her relationship with ghost, now she want ghost baby

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे