राजनीति से इत्तर उद्धव ठाकरे का फोटोग्राफी अंदाज, iPhone से क्लिक की इतनी खूबसूरत तस्वीरे की लोग कर रहे हैं वाहवाही

By पल्लवी कुमारी | Published: December 27, 2019 11:26 AM2019-12-27T11:26:58+5:302019-12-27T11:26:58+5:30

59 वर्षीय उद्धव ठाकरे  के इंस्टाग्राम पर 70 हजार फॉलोअर्स हैं। वह हमेशा अपने इंस्टाग्राम फीड में खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं।

Uddhav Thackeray photography enthusiast share iPhone Shots Impress Instagram | राजनीति से इत्तर उद्धव ठाकरे का फोटोग्राफी अंदाज, iPhone से क्लिक की इतनी खूबसूरत तस्वीरे की लोग कर रहे हैं वाहवाही

Uddhav Thackeray Instagram (Photo credit )

Highlights59 वर्षीय उद्धव ठाकरे को फोटोग्राफी का बहुत शौक है।कमेंट कर कई यूजर ने लिखा है कि हमारे सीएम तो बहुत प्रतिभाशाली हैं।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सिर्फ एक नेता ही नहीं बल्कि फोटोग्राफी के भी शौकीन हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की है। जो वायरल हो रही है। दो तस्वीरें जो ठाकरे ने शेयर की हैं, उनमें से एक में खिलते हुए फूल दिखाई दे रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में सनराइज दिख रहा है। शिवसेना अध्यक्ष ने तस्वीरों को पोस्ट कर इंस्टाग्राम पर लिखा, ''आईफोन (iPhone) शॉट।'' इस तस्वीर को देखने के बाद लोग  मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की वाहवाही कर रहे हैं। लोग उनकी फोटोग्राफी अंदाज से प्रभावित हुए हैं। 

59 वर्षीय उद्धव ठाकरे को फोटोग्राफी का बहुत शौक है। उनके इंस्टाग्राम फीड में आपको श्रीलंका के विलुप्त हो रहे मछुआरे से लेकर कनाडा के पोलर बियर तक सबकी फोटो मिलेगी।   उद्धव ठाकरे जहां कहीं भी जाते हैं, वहां के नजारे को अपने कैमरे में कैद जरूर करते हैं। उनकी तस्वीरों में ज्यादातक वाइल्डलाफ फोटोग्राफी देखने को मिलेगी। 

ताजा शेयर की हुई तस्वीरों पर हजारों में लाइक और कमेंट है। कमेंट कर कई यूजर ने लिखा है कि हमारे सीएम तो बहुत प्रतिभाशाली हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा, सनराइज की यह एक बेहतर तस्वीर है। कई यूजर उनसे पूछ रहे हैं कि ये तस्वीरें कहां की है। 

59 वर्षीय उद्धव ठाकरे  के इंस्टाग्राम पर 70 हजार फॉलोअर्स हैं। वह हमेशा अपने इंस्टाग्राम फीड में खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। 

Web Title: Uddhav Thackeray photography enthusiast share iPhone Shots Impress Instagram

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे