शख्स ने बना दी ऐसा आग उगलने वाली कार, देखकर लोग रह गए हैरान, वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: August 9, 2021 04:00 PM2021-08-09T16:00:48+5:302021-08-09T16:04:21+5:30

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक रूसी कार मैकेनिक ने एक ऐसी कार बना दी है , जो आग उगलती है । इस कार को देखकर आप भी कहेंगे ये तो ड्रैगन है ।

The person made such a fire-spewing car, people were surprised to see, the video went viral | शख्स ने बना दी ऐसा आग उगलने वाली कार, देखकर लोग रह गए हैरान, वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsरूसी मैकेनिक ने बनाई आग उगलने वाली कार 20 फीट की दूरी तक आग उगलती है ये कारलोगों ने कहा ये नई ड्रैगन

मुंबई : क्या कभी आपने ऐसी कार देखी है जो आग उगलती हो । ऐसा नजारा आपने आमतौर पर हॉलीवुड की फिल्मों में देखा होगा लेकिन कुछ लोग ने मिलकर इस कारनामे को सच कर दिखाया है और जैसा कि एक रूसी कार मैकेनिक ने अपनी गाड़ी को मॉडिफाई करके उसे फायर कार बना दिया है । अब यह रूसी कार सड़को पर आग उगलती  हुई दौड़ती है।

सोशल मीडिया पर इस कार का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है । इस वीडियो में एक कार खड़ी दिख रही है और अचानक से कार में से आग निकलती है । इस कार को बनाने वाले शख्स ने इसकी हेडलाइट में flamethrower nozzles लगाए हैं,जिसकी वजह से कार में से आग की लपटें निकल रही है । यह नजारा देखने के बाद हर कोई रोमांचित हो उठा है । सोशल मीडिया पर इस कार के जमकर चर्चे हो रहे हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक,रूस के रहने वाले Vahan Mikaelyan नाम के शख्स के पास VAZ-2106 Zhiguli कार थी । उन्होंने इसे मॉडिफाइड किया और अब उनकी इसी कार को ड्रैगन नाम से पहचाना जाता है । Vahan यूं तो इससे पहले भी एक कार मॉडिफाइड कर चुके हैं लेकिन इस कार्य की बात ही अलग है ।  अब आपको हैरानी इस बात की  होगी कि मॉडिफाइड की गई यह कार तकरीबन 20 फीट की दूरी तक आग हो गलती है।

सोशल मीडिया पर इस कार का वीडियो देखकर हर कोई हैरान है । कुछ लोग तो इस कार को जादुई कार जैसी बता रहे हैं ।  वहीं कुछ लोगों ने इस कार को देखकर चिंता जताते हुए कहा कि ऐसे उपयोग कई बार बेहद खतरनाक साबित हो सकते हैं।
 

Web Title: The person made such a fire-spewing car, people were surprised to see, the video went viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे