'अब सब साफ है…', BJP की नई टीम में अमित मालवीय को जगह मिलने से नाराज सुब्रमण्यम स्वामी, दिया था हटाने का अल्टीमेटम, जानें क्या है पूरा मामला?

By स्वाति सिंह | Published: September 28, 2020 07:33 AM2020-09-28T07:33:45+5:302020-09-28T07:33:45+5:30

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी JEE NEET एग्जाम, अर्थव्यवस्था और अन्य मुद्दों पर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर रहे हैं। उनका आरोप था कि इसके लिए फर्जी अकाउंट बनाकर उनपर निजी हमले किए जा रहे हैं।

Subramanian Swamy angry over Amit Malviya getting a place in BJP's new team, gave ultimatum to remove | 'अब सब साफ है…', BJP की नई टीम में अमित मालवीय को जगह मिलने से नाराज सुब्रमण्यम स्वामी, दिया था हटाने का अल्टीमेटम, जानें क्या है पूरा मामला?

हरेन जोशी को पीएम नरेंद्र मोदी के खास सलाहकारों में गिना जाता है।

Highlightsसुब्रमण्यम स्वामी ने भाजपा आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय के बाद अब पीएमओ से जुड़े अधिकारी पर निशाना साधा है। आरोप लगाया है कि फर्जी अकाउंट्स से उनपर हो रहे निजी हमलों के पीछे अमित मालवीय के साथ पीएमओ हरेन जोशी का भी हाथ है।

नई दिल्ली: बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भाजपा आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय के बाद अब पीएमओ से जुड़े अधिकारी पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि फर्जी अकाउंट्स से उनपर हो रहे निजी हमलों के पीछे अमित मालवीय के साथ पीएमओ हरेन जोशी का भी हाथ है। बता दें कि ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी (ओएसडी) हरेन जोशी को पीएम नरेंद्र मोदी के खास सलाहकारों में गिना जाता है। जोशी अभी पीएमओ में ओएसडी (कम्यूनिकेशन ऐंड आईटी) हैं।

स्वामी ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'अब अमित मालवीय को फिर से नियुक्त कर लिया गया है, तो मुझे कहना पड़ रहा है: मेरे पहले के ट्वीट्स ये पता करने के लिए थे कि अमित मालवीय ने खुद फर्जी आईडी से ट्वीट करवाए या इसके पीछे कोई और था। अब साफ हो गया है। पीएमओ हरेन जोशी इसके पीछे थे। मैंने दो सप्ताह पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसके बारे में लिखा था।'

गौरतलब है कि बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी JEE NEET एग्जाम, अर्थव्यवस्था और अन्य मुद्दों पर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर रहे हैं। उनका आरोप था कि इसके लिए फर्जी अकाउंट बनाकर उनपर निजी हमले किए जा रहे हैं।

 

खुद पर हमले के लिए उन्होंने भाजपा आईटी सेल प्रमुख अमित मालीवय को जिम्मेदार माना था और उन्हें हटाने की मांग की थी।

Web Title: Subramanian Swamy angry over Amit Malviya getting a place in BJP's new team, gave ultimatum to remove

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे