प्राथमिक विद्यालय का संचालन कर रही थी रसोइया, प्रधानाध्यापक नहीं आते स्कूल, शिक्षक और प्राचार्य का वेतन रुका

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 18, 2021 11:47 AM2021-07-18T11:47:06+5:302021-07-18T11:49:09+5:30

रसोइया प्राथमिक विद्यालय का संचालन करती दिखाई दे रही है। वह वीडियो में बच्‍चों को पढ़ने के लिए दिशा-निर्देश देते भी दिख रही है।

primary school run cook headmaster did not come to the school the teacher and principal's salary stopped | प्राथमिक विद्यालय का संचालन कर रही थी रसोइया, प्रधानाध्यापक नहीं आते स्कूल, शिक्षक और प्राचार्य का वेतन रुका

दोषियों के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।  (file photo)

Highlights रसड़ा के प्राथमिक विद्यालय मनिहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शनिवार को वायरल हुआ।वीडियो में कह रही है कि विद्यालय में प्रधानाध्यापक नहीं आते हैं। बेसिक शिक्षा अधिकारी शिवनारायण सिंह ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

बलियाः बलिया जिले में एक प्राथमिक विद्यालय का संचालन एक रसोइये द्वारा किये जाने का वीडियो सामने आने के बाद जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने विद्यालय के प्रधानाध्यापक समेत सभी शिक्षकों का वेतन रोककर मामले की जांच के आदेश दिये हैं।

बलिया जिले में रसड़ा के प्राथमिक विद्यालय मनिहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शनिवार को वायरल हुआ, जिसमें एक रसोइया प्राथमिक विद्यालय का संचालन करती दिखाई दे रही है। वह वीडियो में बच्‍चों को पढ़ने के लिए दिशा-निर्देश देते भी दिख रही है।

वह वीडियो में कह रही है कि विद्यालय में प्रधानाध्यापक नहीं आते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी शिवनारायण सिंह ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं और विद्यालय के सभी शिक्षकों और प्रधानाध्यापक का वेतन अग्रिम आदेश तक रोक दिया है। उन्होंने पत्रकारों को बताया कि मामले की जांच की जा रही है और प्रधानाध्यापक एवं शिक्षकों से एक सप्ताह के अंदर स्पष्टीकरण मांगा गया है। उसके बाद दोषियों के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। 

Web Title: primary school run cook headmaster did not come to the school the teacher and principal's salary stopped

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे