Video: पीएम मोदी ने पियानो बजाती बच्ची का वीडियो किया शेयर, कहा- यह वीडियो सभी के चेहरे पर मुस्कान ला सकता है

By रुस्तम राणा | Published: April 25, 2023 03:18 PM2023-04-25T15:18:01+5:302023-04-25T15:18:01+5:30

वीडियो को शेयर करते हुए पीएम मोदी ने ट्विटर लिखा, "यह वीडियो हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ला सकता है। असाधारण प्रतिभा और रचनात्मकता। शालमली को शुभकामनाएं!"

PM Modi Shares Viral Video Of Little Girl Playing Piano, Hails Her 'Exceptional Talent' | Video: पीएम मोदी ने पियानो बजाती बच्ची का वीडियो किया शेयर, कहा- यह वीडियो सभी के चेहरे पर मुस्कान ला सकता है

Video: पीएम मोदी ने पियानो बजाती बच्ची का वीडियो किया शेयर, कहा- यह वीडियो सभी के चेहरे पर मुस्कान ला सकता है

Highlightsवीडियो शेयर करते हुए पीएम मोदी ने लिखा, यह वीडियो हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ला सकता हैबच्ची की प्रतिभा ने सोशल मीडिया यूजर्स को मंत्रमुग्ध कर दिया शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 1.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है

Viral Video: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहते हैं। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री ने कन्नड़ गीत पल्लवगला पल्लवीयली गा रही एक महिला के साथ पियानो बजाते हुए एक छोटी बच्ची के वायरल वीडियो को ट्विटर पर साझा किया है। वहीं बच्ची की प्रतिभा ने सोशल मीडिया यूजर्स को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

वीडियो को शेयर करते हुए पीएम मोदी ने ट्विटर लिखा, "यह वीडियो हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ला सकता है। असाधारण प्रतिभा और रचनात्मकता। शालमली को शुभकामनाएं!" वीडियो में छोटी बच्ची शालमली को बेड पर अपने सामने पियानो लिए बैठे देखा जा सकता है। जल्द ही एक महिला, जो उसकी माँ प्रतीत होती है, कन्नड़ गीत पल्लवगला पल्लवीयली से एक पंक्ति गाती है, जिसमें लड़की पूरी तरह से वाद्य पर धुन बजाती है। 

महिला गाने की कुछ और पंक्तियां गाती है और शालमली फिर से पियानो पर खूबसूरती से धुन बजाती है। वीडियो के अंत में वह महिला के साथ कुछ पंक्तियां भी गाती हैं। शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 1.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और प्रतिक्रियाओं का अंबार लग गया है।  पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया, "वह असाधारण है! भाग्यशाली माता-पिता के पास इतनी शानदार बेटी है। वास्तव में अद्भुत है।"

एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह हमारे पीएम की ओर से एक अच्छा संकेत है। कृपया एक सप्ताह में ऐसे 1-2 वीडियो चुनते रहें। राष्ट्र इसे पसंद करेगा।"

तीसरे ने लिखा, "यह प्यारी कितनी धन्य है, हमारे सम्मानित कर्मयोगी से प्रशंसा के शब्द पाकर।"

वहीं चौथे यूजर ने लिखा"ओएमजी इस लड़की को एक पुरस्कार दे दो! वह बेहद खूबसूरत और प्रतिभाशाली है!" 


 

Web Title: PM Modi Shares Viral Video Of Little Girl Playing Piano, Hails Her 'Exceptional Talent'

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे