पाकिस्तानी एंकर का ज्ञान सुनकर आप भी हर जाएंगे दंग, लोगों ने कहा - इसके आगे गूगल भी सिर पकड़ लेगा, वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: September 5, 2021 03:02 PM2021-09-05T15:02:02+5:302021-09-05T15:05:06+5:30

सोशल मीडिया पर इऩ दिनों एक पाकिस्तानी एंकर का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिनका फॉर्मूला रेस कार के बार में ज्ञान सुनकर आप दंग रह जाएंगे ।

pakistani tv anchor dont know what is formula one video goes viral | पाकिस्तानी एंकर का ज्ञान सुनकर आप भी हर जाएंगे दंग, लोगों ने कहा - इसके आगे गूगल भी सिर पकड़ लेगा, वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsपाकिस्तानी एंकर ने फॉर्मूल रेस के बारे में पूछे ऐसे सवाल एंकर ने कहा - उसमें सिर्फ एक ही आदमी बैठ सकता है निदा ने शो के गेस्ट से पूछा कहा कि फॉर्मूला रेस कार आपने कब बनाई

इस्लामाबाद :  पाकिस्तान के कई रिपोर्टर्स और एंकर आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर अपनी किरकिरी करवाते रहते हैं । कभी पाकिस्तान के नेता ऐसा बयान देते है, जिससे वे ट्रोल होन लगते हैं तो कभी खुद प्रधानमंत्री इमरान खान भी हंसी का पात्र बन जाते हैं । अब एक ऐसा ही वीडियो एक पाकिस्तानी एंकर का वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी पेट पकड़कर खूब हंसेंगे । 

पाकिस्तानी मीडिया के न्यूज बुलेटिन, ऑन फील्ड रिपोर्ट्स कई गलत फैक्ट्स या नासमझी के लिए बड़े पैमाने पर वायरल होते रहे हैं । फिलहाल, पाकिस्तान की एक टीवी एंकर निदा यासिर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं,जिन्हें यही नहीं मालूम कि ‘फॉर्मूला 1’ कार चीज है,फिर क्या था. सोशल मीडिया यूजर्स को बैठे बिठाए पाकिस्तान की खिल्ली उड़ाने का मौका मिल गया । 

वायरल हो रहे वीडियो क्लिप में एंकर निदा दो लोगों का इंटरव्यू ले रही होती हैं । इसी दौरान फॉर्मूला-1 कार का जिक्र होता है । इस पर निदा जो कहती हैं वो सुनकर आपकी हंसी छूट जाएगी. पहले तो निदा कहती हैं कि आपने एक सीट वाली कार से शुरुआत की थी । फिर कहा, मतबल ये फॉर्मूला कार है । आपने कब बनाया. एंकर की बात सुनकर भले ही सामने वाले ने अपनी हंसी रोक ली हो, लेकिन वीडियो देखकर आप पेट पकड़ लेंगे । इसके बाद वह पूछती है कि इसमें सिर्फ एक आदमी बैठ सकता है । 

35 सेकंड के इस वायरल वीडियो क्लिप को ट्विटर पर @aliqasim नाम के अकाउंट से शेयर किया है । अली कासिम ने कैप्शन में लिखा है कि टीवी होस्ट करने के पहले इस लेडी ने गूगल क्यों नहीं किया । वहीं, कई यूजर्स एंकर की खिल्ली उड़ा रहे हैं । कोई कह रहा है मंदबुद्धि, तो किसी ने लिखा है इसी को कहते हैं ज्ञान की कमी । हालांकि यह वीडियो 2016 का यह लेकिन अभी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है । 
 

Web Title: pakistani tv anchor dont know what is formula one video goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे