Nupur Sharma Case: नूपुर शर्मा के समर्थन में लग गया पोस्टर, पुलिस और खुफिया विभाग अलर्ट, जानें मामला

By एस पी सिन्हा | Published: June 13, 2022 03:20 PM2022-06-13T15:20:23+5:302022-06-13T15:21:38+5:30

Nupur Sharma Case: बिहार में गोपालगंज शहर के विभिन्न चौक चौराहों पर नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्टर चिपकाए गए हैं. चिपकाए गए पोस्टर में लिखा गया है, 'आई सपोर्ट नूपुर शर्मा'. 

Nupur Sharma Case poster support gopalganj Police and Intelligence Department alert bjp bihar patna | Nupur Sharma Case: नूपुर शर्मा के समर्थन में लग गया पोस्टर, पुलिस और खुफिया विभाग अलर्ट, जानें मामला

सोशल साइट पर भी नूपुर शर्मा के समर्थन और विरोध के कई पोस्ट शेयर किए जा रहे हैं.

Highlights‘आई सपोर्ट नूपुर शर्मा’ का पोस्टर लगाए जाने के बाद पुलिस और खुफिया विभाग अलर्ट हो गई है.संगठनों द्वारा समर्थन में जुलूस निकालने की भी मांग की थी. नूपुर शर्मा द्वारा दिए गए बयान के बाद जहां पूरे देश में एक पक्ष सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन कर रहा है.

Nupur Sharma Case: भाजपा के पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के विवादित बयान के बाद मचे बावल से देश में तहलका मचा हुआ है. लेकिन अब बिहार में भी नूपुर शर्मा के लिए अब आवाजें उठने लगी हैं. एक ओर जहां पटना में कुछ संगठन नूपुर शर्मा के साथ खड़े नजर आ रहे हैं.

वहीं गोपालगंज शहर के विभिन्न चौक चौराहों पर नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्टर चिपकाए गए हैं. चिपकाए गए पोस्टर में लिखा गया है, 'आई सपोर्ट नूपुर शर्मा'. हालांकि, अबतक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि इन पोस्टर को किसने चिपकाया है? लेकिन रातों-रात गोपालगंज शहर के शैक्षणिक संस्थान, पार्क, मंदिर और चौक-चौराहों पर नूपुर शर्मा के समर्थन में ‘आई सपोर्ट नूपुर शर्मा’ का पोस्टर लगाए जाने के बाद पुलिस और खुफिया विभाग अलर्ट हो गई है. वहीं कुछ संगठनों द्वारा समर्थन में जुलूस निकालने की भी मांग की थी.

हालांकि प्रशासन ने इसकी अनुमति नहीं दी. दरअसल, भाजपा की प्रवक्ता रहीं नूपुर शर्मा द्वारा दिए गए बयान के बाद जहां पूरे देश में एक पक्ष सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन कर रहा है. देश के कई हिस्सों में प्रदर्शन हिंसक रूप ले लिया है. दूसरी तरफ सोशल साइट पर भी नूपुर शर्मा के समर्थन और विरोध के कई पोस्ट शेयर किए जा रहें हैं.

ऐसे में पुलिस की आईटी सेल ने सोशल साइट्स पर भड़काऊ पोस्ट करने वालों की सूची तैयार करनी शुरू कर दी और वैसे लोगों की फेसबुक आईडी पर निगरानी बढ़ा दी है. बताया जा रहा है कि गोपालगंज में 70 लोगों को चिन्हित भी किया गया है, जिन पर कभी भी कार्रवाई हो सकती है.

Web Title: Nupur Sharma Case poster support gopalganj Police and Intelligence Department alert bjp bihar patna

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे