कचरे के ढेर में मिलने वाली मिथुन चक्रवर्ती बेटी अब दिखती हैं ऐसी, फिल्मों में आना तय, वायरल हुई तस्वीरें

By पल्लवी कुमारी | Published: June 4, 2018 10:37 PM2018-06-04T22:37:04+5:302018-06-04T22:37:04+5:30

सोशल मीडिया पर दिशानी चक्रवर्ती काफी ऐक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर इनके कम-से-कम 60 हजार फॉलोअर्स हैं।

mithun chakraborty daughter dishani debut film, picture viral on social media | कचरे के ढेर में मिलने वाली मिथुन चक्रवर्ती बेटी अब दिखती हैं ऐसी, फिल्मों में आना तय, वायरल हुई तस्वीरें

कचरे के ढेर में मिलने वाली मिथुन चक्रवर्ती बेटी अब दिखती हैं ऐसी, फिल्मों में आना तय, वायरल हुई तस्वीरें

मुंबई, 4 जून: जाह्नवी कपूर, नव्या नवेली, अनन्या पांडे, सारा अली खान जैसे कई स्टार किड्स इन दिनों बॉलीवुड में छाई हुई हैं, इनमें अब एक और नया नाम जुड़ गया है, वह है मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती का। दिशानी चक्रवर्ती की सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। बाकी फिल्म स्टार्स के बच्चों की तरह दिशानी में भी ऐक्टिंग करने का शौक है।

 

दिशानी को एक्टिंग का इतना शौक है कि उन्होंने न्यू यॉर्क फिल्म अकैडमी से ऐक्टिंग की पढ़ाई की है। दिशानी मिथुन और योगिता बाली की अडॉप्टेड चाइल्ड हैं। जिन्हें मिथुन और योगिता बाली ने काफी नाजों से पाला है। 

सोशल मीडिया पर दिशानी काफी ऐक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर इनके कम-से-कम 60 हजार फॉलोअर्स हैं। आए दिन दिशानी इंस्टा पर कोई न कोई तस्वीरे जरूर शेयर करती हैं। दिशानी यूं तो लाइम लाइट से हमेशा दूर रहती हैं लेकिन फिल्मी फैमिली में पली-बढ़ी दिशानी को फिल्मों से बेहद लगाव है। 

दिशानी सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं। वे अपना करियर फिल्मों में ही बनाना चाहती हैं। खबरों के मुताबिक मिथुन की गोद ली हुई बेटी दिशानी बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। इसी खबर को लेकर दिशानी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। 

मिस्टी गर्ल के साथ बाइक राइडिंग करते नजर आए रणबीर कपूर, फैंस ने पूछा-कहां है आलिया?

दिशानी को मिथुन और योगिता बाली ने गोद लिया था। कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हुई थी कि दिशानी को मिथुन चक्रवर्ती ने एक कूड़े के ढ़ेर में पाया था। खबरों के मुताबिक दिशा के जन्म देने वाले माता-पिता उनको कचरे के ढ़ेर में फेंक गए थे। जिसके बाद मिथुन ने दिशा को कचरे के ढ़ेर में देखा और उसको घर लेकर आए गए। दिशानी के अलावा मिथुन चक्रवर्ती के तीन बेटे महाक्षय, ऊष्मे, नमाशी चक्रवर्ती हैं।

दिशानी का सोशल मीडिय प्रोफाइल पर जाने के लिए यहां किल्क करें

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें

Web Title: mithun chakraborty daughter dishani debut film, picture viral on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे