मिस्टी गर्ल के साथ बाइक राइडिंग करते नजर आए रणबीर कपूर, फैंस ने पूछा-कहां है आलिया?

By स्वाति सिंह | Published: June 4, 2018 08:47 PM2018-06-04T20:47:16+5:302018-06-04T20:50:02+5:30

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई है जिसमें रणबीर किसी और लड़की से साथ स्कूटर पर नजर आएं हैं।

Ranbir Kapoor was spotted recently taking a bike ride with a mystery girl and not girlfriend Alia Bhatt | मिस्टी गर्ल के साथ बाइक राइडिंग करते नजर आए रणबीर कपूर, फैंस ने पूछा-कहां है आलिया?

मिस्टी गर्ल के साथ बाइक राइडिंग करते नजर आए रणबीर कपूर, फैंस ने पूछा-कहां है आलिया?

मुंबई, 4 जून: रणबीर कपूर -आलिया भट्ट के बीच रिश्ते को लेकर इन दिनों काफी चर्चा है।  इसी बीच सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई है जिसमें रणबीर किसी और लड़की से साथ स्कूटर पर नजर आएं हैं। अभी हाल ही में रणबीर ने एक इंटरव्यू के दौरान इशारों में आलिया के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार किया। उन्होंने आलिया भट्ट के साथ रिश्ते को लेकर दिल की बात कही। 

रणबीर से पूछा गया कि क्या सच में आप आलिया को डेट कर रहे हैं? रणबीर कपूर ने बताया, ‘हां, वो सचमुच अभी नईं हैं और मैं इस पर और ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता। इसके बाद से सोशल मीडिया इन्हें एक जोड़े की तरफ देख रहा है।  फैंस ने इस नए जोड़े को बहुत सराहा है।  इसके बाद ही रणबीर की यह तस्वीर पोस्ट की।जिसमे रणबीर बाइक की सवारी करते दिखें।  हालांकि, यह लड़की आलिया भट्ट नहीं हैं।  जिसके बाद लोगों ने पूछा की आलिया कहां हैं?


हालांकि यह सीन एक विज्ञापन के सेट पर का है।  इसमें रणबीर इस लड़की के साथ एड शूट कर रहें हैं।  

दिलचस्प बात यह है कि रणबीर के साथ उनके परिवार ने भी आलिया को अपनाया है। हाल ही में सोनम कपूर-आनंद अहुजा की रिसेप्शन में आलिया रणबीर ही नहीं नीतू कपूर और ऋषि कपूर के साथ देखी गईं थी। इसके बाद रणबीर की बहन रिधिमा ने आलिया को एक ब्रेसलेट गिफ्ट किया है।  जिसकी तस्वीर आलिया ने इंस्टाग्राम साझा की।  वहीं दूसरी तरफ ऋषि कपूर भी सोशल मीडिया पर इन दिनों आलिया और उनके परिवार की प्रशंसा करते नजर आएं हैं।  

इन सभी बातों से साफ हो गया है कि वह आलिया को डेट कर रहे हैं।  फैंस को इस तरह के रिएक्शन का इंतजार की दिनों से था जो अब उनको मिल गया है।
 

Web Title: Ranbir Kapoor was spotted recently taking a bike ride with a mystery girl and not girlfriend Alia Bhatt

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे