WATCH: आर्मी ड्रेस पहने शख्स ने मुंह के सामने किया एके47 और चला दी गोली, फिर छर्रा निकाल फेंका बाहर, देखें वायरल वीडियो

By आजाद खान | Published: April 5, 2023 05:29 PM2023-04-05T17:29:30+5:302023-04-05T17:39:05+5:30

ऐसे में जब से इस वीडियो को शेयर किया गया है तब से अब तक इसे 71 लाख बार देखा जा चुका है। यही नहीं इस ट्वीट को 72 हजार लाइक्स भी मिल चुके है।

man wearing an army dress held AK47 gun in front of his face fired threw pellets out watch viral video | WATCH: आर्मी ड्रेस पहने शख्स ने मुंह के सामने किया एके47 और चला दी गोली, फिर छर्रा निकाल फेंका बाहर, देखें वायरल वीडियो

फोटो सोर्स: Twitter @HumansNoContext

Highlightsसोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। वीडियो में आर्मी ड्रेस में एक शख्स को गोली मुंह में मारते हुए देखा जा रहा है। ऐसे में शख्स को गोली मुंह में मारने के बाद उसके छुर्रे को मुंह से उसे फेंकते हुए भी देखा गया है।

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कथित तौर पर एक आर्मी की ड्रेस वाले शख्स को मुंह में गोली मार कर छर्रे को बाहर फेंकते हुए देखा गया है। हालांकि यह वीडियो असली है या फेक, इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स अलग-अलग दावे कर रहे है। 

वीडियो में यह देखा गया है कि आर्मी के ड्रेस में एक शख्स तीन गन को बारी-बारी अपने मुंह में ट्राई करता है और मुंह से छर्रा निकाल कर बाहर फेंकता है। ऐसे में कुछ लोगों को यह कहना है कि यह वीडियो फेक है क्योंकि वीडियो में बंदूक के सामने से गोली नहीं निकल रही है। बता दें कि यह वीडियो पुराना है जो अब फिर से वायरल हो रहा है। 

वीडियो में क्या दिखा

वायरल हो रहे इस वीडियो में यह देखने को मिला है कि एक शख्स एक-एक करके तीन बंदूक को ट्राई करता है और फिर छर्रे निकाल कर जमीन पर फेंक देता है। वीडियो के शुरुआत में शख्स को एके47 से अपने मुंह में फायर करते हुए देखा गया है और छर्रे को मुंह से बाहर निकाल कर फेंकते हुए देखा गया है। यही नहीं इसके बाद शख्य दो और बंदूक को भी ट्राई करता है और अपने मुंह में गोली मारता है। 

वीडियो के अगले हिस्से में शख्स को एक और बड़े गन से फायर करते हुए देखा गया है और उसका भी छर्रा को मुंह से बाहर गिराते हुए देखा गया है। अंत में शख्स एक पिस्तौल लेता है और उससे भी गोली चलाकर शेल को बाहर निकाल देता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काभी वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे है। 

क्या है पूरा मामला

बता दें कि यह वीडियो काफी पुराना है जो अब फिर से वायरल हो रहा है। वीडियो को @HumansNoContext नामक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है जिसे अब तक 71 लाख बार देखा जा चुका है। इस ट्वीट को 72 हजार लाइक्स भी मिल चुके है। ऐसे में वीडियो को लेकर कई यूजर्स अगल-अलग प्रतिक्रिया दे रहे है। 

कुछ यूजर्स का कहना है कि यह वीडियो फेक है क्योंकि इसमें इस्तेमाल की गई गन प्रॉप गन की तरह लग रही है। वहीं कुछ और यूजर्स का यह मानना है कि वीडियो नकली है क्योंकि वीडियो में जिन बंदूक से गोली निकलते हुए दिख रहा है, असल में उन बंदूक से गोली नहीं निकल रही है। 
 

Web Title: man wearing an army dress held AK47 gun in front of his face fired threw pellets out watch viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे