मध्य प्रदेश चुनाव: प्रचार के दौरान BJP नेता को युवक ने पहनाया 'जूतों का हार', वीडियो हुआ वायरल

By स्वाति सिंह | Published: November 20, 2018 01:42 PM2018-11-20T13:42:21+5:302018-11-20T13:47:36+5:30

इस वीडियो में यह साफ़ देखा जा सकता है कि शेखावत लोगों का आशीर्वाद मांगने और उनका समर्थन जुटाने में लगे थे।इसी दौरान यह घटना हो गई।

Madhya Pradesh: man greets BJP MLA and candidate Dilip Shekhawat with a garland of shoes in Nagada | मध्य प्रदेश चुनाव: प्रचार के दौरान BJP नेता को युवक ने पहनाया 'जूतों का हार', वीडियो हुआ वायरल

मध्य प्रदेश चुनाव: प्रचार के दौरान BJP नेता को युवक ने पहनाया 'जूतों का हार', वीडियो हुआ वायरल

मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार दौरान एक बीजेपी विधायक और उम्मीदवार को जूतों का हार पहना दिया। उज्जैन की विधानसभा सीटों में से बीजेपी के उम्मीदवार दिलीप सिंह शेखावत सोमवार को प्रचार के लिए निकले थे। इस दौरान भीड़ में एक युवक ने बीजेपी नेता को जूतों का हार पहना दिया।

वहां यह यह सब इतनी जल्दी में हुआ कि शेखावत कुछ समझ नहीं पाएं। हालांकि इस घटना के बाद शेखावत के समर्थकों ने उस युवक की पिटाई कर दी।

इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल गया है। इस वीडियो में यह साफ़ देखा जा सकता है कि शेखावत लोगों का आशीर्वाद मांगने और उनका समर्थन जुटाने में लगे थे।इसी दौरान यह घटना हो गई।अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि जूतों की माला पहनाने वाला यह युवक कौन है।

बता दें कि राज्य में 28 नवंबर को मतदान कराया जाएगा। इस तरह अब प्रदेश में मतदान के लिए महीने भर से कम का समय बचा है। 

English summary :
Madhya Pradesh assembly elections 2018: During a campaign for Madhya Pradesh vidhan sabha chunav 2018, a BJP MLA Dilip Shekhawat was greeted with a garland of shoes.


Web Title: Madhya Pradesh: man greets BJP MLA and candidate Dilip Shekhawat with a garland of shoes in Nagada

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे