उत्तर प्रदेश: BJP नेता ने मंदिर के सम्मलेन में पूड़ी-सब्जी के साथ बांटी शराब, पार्टी सांसद ने CM से की शिकायत

By स्वाति सिंह | Published: January 8, 2019 09:27 AM2019-01-08T09:27:58+5:302019-01-08T09:27:58+5:30

रविवार को शहर के श्रवण देवी मंदिर में पासी समाज के सम्मलेन का आयोजन किया गया था।इस दौरान लोगों को लंच पैकेट और कंबल बांटें गए।बताया जा रहा है कि इस लंच के पैकेट में पूड़ी-सब्जी के साथ शराब की बोतल भी थी।

Liquor bottles, kept inside food packets, were distributed at an event organised by BJP leader Naresh Agarwal's son Nitin at a temple | उत्तर प्रदेश: BJP नेता ने मंदिर के सम्मलेन में पूड़ी-सब्जी के साथ बांटी शराब, पार्टी सांसद ने CM से की शिकायत

pic courtesy: ANI

उत्तर प्रदेश के हरदोई में बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल के विधायक बेटे नितिन अग्रवाल के शराब की बोतल बांटने का मामला सामने आया है।दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो और तस्वीरें वायरल हुई हैं।इन तस्वीरों में यह साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि नितिन अग्रवाल कुछ पैकेट्स बांट रहे हैं।उन पर आरोप है कि इन पैकेट्स में शराब की बोतल के साथ पूड़ियाँ थी।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक रविवार को शहर के श्रवण देवी मंदिर में पासी समाज के सम्मलेन का आयोजन किया गया था। इस दौरान लोगों को लंच पैकेट और कंबल बांटें गए। बताया जा रहा है कि इस लंच के पैकेट में पूड़ी-सब्जी के साथ शराब की बोतल भी थी। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद बीजेपी सांसद अंशुल वर्मा ने नेता नरेश अग्रवाल और उनके बेटे खिलाफ शिकायत की है। बीजेपी सांसद अंशुल वर्मा ने इस घटना के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे को पत्र लिखा है।

अंशुल वर्मा ने पत्र में लिखा है 6 जनवरी 2019 को मेरे (लोकसभा) संसदीय क्षेत्र हरदोई के प्राचीन धार्मिक स्थल श्रवण देवी मंदिर में बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल द्वारा आयोजित पासी सम्मेलन के दौरान उपस्थित क्षेत्रवासियों को नाबालिग बच्चों के बीच लंच पैकट में शराब की शीशी का वितरण किया है। यह अत्यंत दुखद है कि जिस संस्कृति की हमारी पार्टी दुहाई देती है। हमारे नवआगंतुक सदस्य नरेश अग्रवाल उस संस्कृति को भूल गए हैं।  

उल्लेखनीय है कि नरेश अग्रवाल और इनके बेटे ने नितिन अग्रवाल ने हाल ही में समाजवादी पार्टी से भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं। 

Web Title: Liquor bottles, kept inside food packets, were distributed at an event organised by BJP leader Naresh Agarwal's son Nitin at a temple

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे