कर्नाटक में जारी वोटों की गिनती के बीच भाजपा कार्यालय में घुसा सांप, सीएम बोम्मई भी थे तब मौजूद, देखें वीडियो

By विनीत कुमार | Published: May 13, 2023 10:53 AM2023-05-13T10:53:25+5:302023-05-13T10:56:09+5:30

Karnataka Election Result 2023: कर्नाटक में आज विधानसभा चुनाव के वोटों की गिनती हो रही है। इस बीच भाजपा के एक कैंप ऑफिस में सांप निकल आने से अफरातफरी मच गई।

Karnataka election result Watch video Snake enters BJP camp office in Shiggaon | कर्नाटक में जारी वोटों की गिनती के बीच भाजपा कार्यालय में घुसा सांप, सीएम बोम्मई भी थे तब मौजूद, देखें वीडियो

कर्नाटक में भाजपा ऑफिस में निकला सांप (फोटो- एएनआई)

बेंगलुरु: कर्नाटक विधानसभा चुनाव की गिनती के बीच राज्य में एक अजीबोगरीब वाकया शनिवार को सामने आया। दरअसल, कर्नाटक के शिग्गांव विधानसभा क्षेत्र में भाजपा कैंप ऑफिस परिसर में सांप के निकल आने से अफरातफरी मच गई। इस सीट से मुख्यमंत्री बासवराज बोम्मई मैदान में हैं। सामने आई जानकारी के अनुसार सांप निकलने के इस वाकये के दौरान सीएम बोम्मई भी वहां मौजूद थे। हालांकि कुछ ही देर में सांप को पकड़ लिया गया और परिसर से बाहर ले जाया गया।

बता दें कि इस सीट से कांग्रेस उम्मीदवार यासिर अहमद खान पठान और कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के बीच करीबी मुकाबला है। बोम्मई लगातार चौथी बार यहां से फिर से चुने जाने की ताल ठोक रहे हैं। रुझानों में वह आगे चल रहे हैं।

गौरतलब है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव की मतगणना के शुरुआती रुझानों में विपक्षी दल कांग्रेस सत्तारूढ़ भाजपा से आगे है और उसने बहुमत के आंकड़े को पार कर लिया है। मल्लिकार्जुन खरगे के नेतृत्व वाली कांग्रेस 114 सीट पर, जबकि भाजपा 71 सीट पर बढ़त बनाए हुए है। पूर्व प्रधानमंत्री एच. डी. देवेगौड़ा के नेतृत्व वाले जेडीएस ने 32 सीट पर शुरुआती बढ़त हासिल की है।

कर्नाटक में मतगणना 36 केंद्रों पर सुबह आठ बजे शुरू हुई और निर्वाचन अधिकारी उम्मीद जता रहे हैं कि राज्य के भावी राजनीतिक परिदृश्य की तस्वीर दोपहर तक स्पष्ट हो जाएगी। 

Web Title: Karnataka election result Watch video Snake enters BJP camp office in Shiggaon

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे