kailash vijayvargiya tweet on Coronavirus shopkeepers Initiative social distancing outside grocery store | कोरोना से कैसे बचना है इन दुकानदारों से सीखा जा सकता है, बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने भी ट्वीट कर इनके लिखी ये बात
तस्वीर स्त्रोत-ट्विटर

Highlightsपीएम नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया है। जो आज (25 मार्च) से लागू है। पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन और सोशल मीडिया पर कई बार सोशल डिस्टेंसिंग का जिक्र किया है।

नई दिल्ली:कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए हर कोई इसके उपाए के लिए कदम उठा रहा है। कोरोना से बचने का जो अभी तक तरीका सामने आया है वह है, सोशल डिस्टेंसिंग। इसके जरिए ही आप कोविड-19 के संक्रमण से बच सकते हैं। इसके लिए देश के कुछ दुकानदारों ने नयाब तरीका खोजा है। जिसकी सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा हो रही है। खुद भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पश्चिम बंगाल के अध्यक्ष कैलाश विजयवर्गीय ने भी ट्वीट कर इसकी तारीफ की है। पीएम नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया है। जो आज (25 मार्च) से लागू है। 

ट्विटर पर कुछ तस्वीर वायरल हो रही है। इसमें दुकानदार ने अपने दुकाने के आगे अलग-अलग सफेद रंग से घेरे बना रखें हैं। लोग उसमें खड़े हैं। सामान लेने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। ट्विटर पर लोगों को दुकानदार का ये आइडिया काफी पसंद आया। उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंस ऐसे भी किया जा सकता है। लोगों को ऐसे भी कोरोना के इंफेक्शन से बचाया जा सकता है।

जानिए बीजेपी नेता  कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर क्या कहा? 

बीजेपी नेता  कैलाश विजयवर्गीय ने लिखा, अनोखा तरीका। सारी आवश्यक वस्तुओ की सप्लाई भी जारी रहेगी व संबंधित दुकाने भी खुली रहेगी। दुकानों पर भीड़ का हिस्सा बनना आपके स्वयं के लिए बड़ा खतरा हो सकता है, अपने आपको सबसे सुरक्षित रखे। 

देखें ट्विटर पर इन दुकानदारों के लिए लोगों ने क्या कहा है? 

कोरोना वायरस: 512 लोगों को चल रहा है इलाज और 41 लोग हुए डिस्चार्ज

भारत में कोरोना वायरस से पीड़ित 512 लोगों का अभी उपचार चल रहा है जबकि 41 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई या वे देश से बाहर चले गए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि इस आंकड़े में 43 विदेशी नागरिक भी शामिल हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए 24 मार्च की रात को अभूतपूर्व कदम उठाते हुए पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा की। इसके बाद केंद्र सरकार ने बताया कि इस अवधि तक सड़क, रेल और हवाई सेवाएं स्थगित रहेंगी। 

Web Title: kailash vijayvargiya tweet on Coronavirus shopkeepers Initiative social distancing outside grocery store
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे