कोरोना के डर से शख्स ने अपनी पत्नी व खुद के लिए बुक की पूरी फ्लाइट!, जानें पूरा मामला

By अनुराग आनंद | Published: January 8, 2021 03:37 PM2021-01-08T15:37:46+5:302021-01-08T15:43:16+5:30

जकार्ता के एक शख्स ने दावा किया है कि कोविड-19 से खुद को और अपनी पत्नी को बचाने के लिए बाली तक की यात्रा के लिए एक पूरी उड़ान ही बुक कर ली।

Jakarta man books entire flight to Bali to protect himself from coronavirus | कोरोना के डर से शख्स ने अपनी पत्नी व खुद के लिए बुक की पूरी फ्लाइट!, जानें पूरा मामला

शख्स ने कोरोना की वजह से फ्लाइट बुक करने का दावा किया (सोशल मीडिया फोटो साभार)

Highlightsमुलजादी ने 4 जनवरी को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए अपने फॉलोअर्स को इस बात की जानकारी दी।शख्स ने विमान में बैठने के बाद पूरे खाली विमान की तस्वीर भी शेयर की है।

नई दिल्ली: जरा सोचिए यदि इन दिनों आप फ्लाइट से किसी एक जगह से दूसरी जगह की यात्रा कर रहे हैं, तो कोरोना संक्रमण से बचने के लिए आप क्या करेंगे? काफी संभव है कि आप कोरोना वायरस संक्रमण के शिकार न हो जाएं इसलिए मास्क शील्ड व पीपीई किट पहनेंगे। 

यही नहीं सैनिटाइजर आदि का उचित उपयोग करेंगे। लेकिन, जाकार्ता के एक शख्स ने कोरोना से बचने के लिए कुछ ऐसा किया कि जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

इंडिया टुडे के मुताबिक, इस शख्स ने दावा किया है कि अपनी और अपनी पत्नी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बाली तक जाने के लिए पूरी की पूरी फ्लाइट ही बुक कर ली। इसके बाद शख्स ने सोशल मीडिया पर खुद से इस बात की जानकारी भी दी।

रिचर्ड मुलजादी ने सोशल मीडिया पर अपने साथियों को ये जानकारी दी-

जकार्ता के रहने वाले शख्स रिचर्ड मुलजादी ने दावा करते हुए कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण का डर ऐसा लगा कि यात्रा के लिए उसने पूरी फ्लाइट ही बुक कर ली। मुलजादी ने 4 जनवरी को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए अपने फॉलोअर्स को बताया कि उन्होंने पूरी की पूरी फ्लाइट ही बुक कर ली, ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें और उनकी पत्नी शैलविन चांग को वायरस के संक्रमण का काफी डर था। 

यही नहीं शख्स ने विमान में बैठने के बाद पूरे खाली विमान की तस्वीर भी शेयर की है। साथ ही शख्स ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में लिखा कि जितनी हो सकती थीं, उतनी सीट बुक कर लिया। इसके साथ ही आगे शख्स ने लिखा कि यह फिर भी प्राइवेट जेट चैटरिंग को बुक करने से तो सस्ता ही है।

फ्लाइट के मालिकाना हक वाली कंपनी ने ये कहा-

हालांकि, मुलजादी की कहानी में एक नया मोड़ तब आया, जब एक स्थानीय प्रकाशन डेटिक ट्रैवल ने बताया कि बाटिक एयर के मालिकाना हक वाली कंपनी लॉयन एयर ग्रुप के मालिकों ने इस बात की पुष्टि की है कि शख्स ने मंगलवार (5 जनवरी) को जकार्ता से बाली की यात्रा की है।

साथ ही बताया है कि उड़ान संख्या आईडी-6502 में दो लोग सवार थे। हालांकि, कंपनी यह भी कहा है कि उस दिन केवल दो यात्रियों के लिए ही टिकट बुक किए गए थे। इस तरह शख्स के बयान का फ्लाइट कंपनी ने खंडन किया है।

इसके बावजूद लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट देखने के बाद रिचर्ड मुलजादी के ज्यादा खर्च करने को लेकर उसकी आलोचना कर रहे हैं। तो कोई उसके इस तरीके की बढ़ाई कर रहा है। सोशल मीडिया पर खूब लाइक कमेंट मुलजादी के पोस्ट पर मिल रहा है। 

Web Title: Jakarta man books entire flight to Bali to protect himself from coronavirus

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे