Hyderabad: लग्जरी कार के शोरूम के अंदर झांक रहा था दिव्यांग, खिंचवाई फोटो... फिर हुआ कुछ ऐसा; देखें

By अंजली चौहान | Published: May 23, 2024 02:20 PM2024-05-23T14:20:19+5:302024-05-23T14:22:57+5:30

Hyderabad: शोरूम के बगल में खड़े एक व्यक्ति और मुख्य द्वार से अंदर देखने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, शोरूम ने उस व्यक्ति से संपर्क करने की कोशिश की, जिसके बारे में अनुमान लगाया गया कि वह एक ऑटो प्रेमी था।

Hyderabad disabled person was peeping inside the showroom of luxury car got his photo clicked Rolls Royce viral video | Hyderabad: लग्जरी कार के शोरूम के अंदर झांक रहा था दिव्यांग, खिंचवाई फोटो... फिर हुआ कुछ ऐसा; देखें

Hyderabad: लग्जरी कार के शोरूम के अंदर झांक रहा था दिव्यांग, खिंचवाई फोटो... फिर हुआ कुछ ऐसा; देखें

Hyderabad:सोशल मीडिया की ताकत से हर कोई वाकिफ है। वर्तमान समय में सोशल मीडिया के जरिए कई प्रभावी कार्यों को अंजाम दिया जाता है। हमारे सामने ऐसे कई उदाहरण है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसने यूजर्स का दिल जीत लिया। 

वीडियो हैदराबाद का है। जहां एक गरीब शख्स ने कुछ ऐसा किया जिसके वीडियो ने उसे फेमस कर दिया है। इस वीडियो की बदौलत शख्स का सपना पूरा हुआ। दरअसल, वायरल वीडियो में हैदराबाद के एक लग्जरी कार के शोरूम के बाहर खड़ा एक दिव्यांग व्यक्ति शीशे के दरवाजे से कार को देख रहा था। 

वायरल वीडियो जिसे साबू शोरूम के निदेशक निशांत साबू ने शूट किया था, उसमें एक व्यक्ति शोरूम के अंदर प्रदर्शित कारों के भव्य सेट को देख रहा था। वह परिसर में पैदल नहीं गए, बल्कि गेट से ही वाहन के प्रति अपने प्यार का इजहार किया। उन्हें और उनकी लगातार महंगी कारों को देखने पर ध्यान देते हुए एक व्यक्ति ने उनसे गाड़ियों के बगल में पोज देने के लिए कहा। उनकी फोटो शोएब अख्तर नाम के शख्स ने खींची थी।

साथ ही, वीडियो में वह लंगड़ाते हुए कैद हुआ, जिससे पता चलता है कि वह दिव्यांग है। शख्स ने कार को छूए बिना उसके बगल में खड़े रहकर फोटो खिंचवाई। वह न तो शोरूम के अंदर गया और न बाहर कार को छुआ, शख्स सिर्फ महंगी कार को देखता रहा। 

सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो इस कदर वायरल हुआ कि शोरूम के मालिक की नजर इस पर पड़ी। 

शोरूम ऑनर ने दिखाई दरियादिली

गौरतलब है कि शोरूम ने कार देखने वाले शख्स के संपर्क विवरण का पता लगाया और सुझाव दिया कि वे उसे ड्राइव पर ले जा सकते हैं। वायरल पोस्ट में लिखा है, "हम उन्हें जल्द ही हैदराबाद की सड़कों पर लेम्बोर्गिनी में घूमते हुए देखेंगे।" इस पर साबू का जवाब था, "मुझे उसका कॉन्टैक्ट नंबर मिल गया है। एक बार जब मैं हैदराबाद वापस आऊंगा तो उसे शोरूम में जरूर बुलाऊंगा और अपने लैंबो में क्विक स्पिन के लिए ले जाऊंगा।"

इस घटना ने सोशल मीडिया की ताकत को दिखाया है जो किसी के सपनों को साकार कर सकता है। पूरी घटना के बारे में जानने के बाद नेटिजन्स ने कहा, "वाह, यह बहुत हृदयस्पर्शी है।"

Web Title: Hyderabad disabled person was peeping inside the showroom of luxury car got his photo clicked Rolls Royce viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे