इस फाइव स्टार होटल में हनीमून मनाने वाले कपल्स को मिलते हैं 67 लाख रुपए, साथ ही आने-जाने का खर्चा भी फ्री!

By राहुल मिश्रा | Published: June 1, 2018 01:32 PM2018-06-01T13:32:03+5:302018-06-01T13:32:03+5:30

यहां ठहरने आने वाले कपल को सभी सुख सुविधाओं के साथ-साथ वापस जाने के बाद 67 लाख रुपये भी दिए जाते हैं।

honeymoon couples gets rs 67 lakh reward in this jerusalem yehudah hotel | इस फाइव स्टार होटल में हनीमून मनाने वाले कपल्स को मिलते हैं 67 लाख रुपए, साथ ही आने-जाने का खर्चा भी फ्री!

jerusalem yehudah hotel

शादी के बाद हर शादीशुदा कपल की ये दिली इच्छा होती है कि वो अपने हनीमून पर किसी ऐसी जगह जाएँ, ऐसी जगह ठहरें जो उनके इन हसीं पलों को और यादगार और खुशनुमा बना दे। हालांकि कईयों की ये इच्छा पूरी नहीं हो पाती लेकिन कई कपल ऐसे हैं जिन्हें इन पलों में दोहरी खुशी हासिल होती है। 
जी हां, आज हम आपको एक ऐसे पांच सितारा होटल के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने यहां ठहरने आने वाले कपल को सभी सुख सुविधाओं के साथ-साथ वापस जाने के बाद 67 लाख रुपये भी देता है।

यह भी पढ़ें- ब्वॉयफ्रेंड से कराई पत्नी की शादी, बराती में जमकर नाचा फिर विदाई में फूट-फूटकर रोया पति 

आने-जाने का खर्चा भी फ्री-
अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है? अब हम आपको बताते हैं कि आखिर पूरा माज़रा क्या है? दरअसल इजरायल की राजधानी यरुशलेम का पांच सितारा येहूदा होटल कपल्स को अपने यहां हनीमून मनाने के एवज में 67 लाख रुपए के साथ साथ फ्री में ठहरने और आने-जाने का पूरा खर्चा भी देता है, लेकिन अभी रुकिए क्योंकि अगर आप यह सोच रहे हैं कि ये लाभ सभी कपल्स को मिलता है तो आप गलत हैं। यहां होटल की कुछ शर्तें व नियम हैं जिनपर खरा उतरने वाले किसी 2 कपल को यह ऑफर दिया जाता है। येहूदा नाम का यह होटल हर चार साल में कपल्स के लिए यह सौगात लेकर आता है। 

हर चार सालों में ही क्यों?
इजरायल में लीप ईयर यानी जिस वर्ष की फरवरी माह में 29 दिन होते हैं और इजरायल में लीप वर्ष को  शुभ माना जाता है। यहां हर लीप ईयर को प्रेग्नेंट ईयर भी माना जाता है। इसी उपलक्ष में यह होटल अपने यहां ठहरने वाले हनीमून कपल को यह सौगात देता है।

यह भी पढ़ें- पूरे घर को ठंडा कर देती है 1 रुपए से भी कम की ये पॉलीथीन शीट, AC को देती है मात

शर्त में 29 फ़रवरी है अहम-
बता दें कि यह ऑफर उन कपल के लिए होता है जो यहां ठहरने वाले समय हो हनीमून का नाम देते हैं और महिला ठीक 29 फरवरी को गर्भवती होती है। इस शर्त को पूरा करने वाले किन्हीं दो कपल को 99,300 डॉलर यानी करीब 67 लाख रुपये दिए जाते हैं और उसके आने-जाने और रहने व तमाम सुख-सुविधाओं का खर्चा भी होटल की तरफ से उठाया जाता है। साथ ही डॉक्टरों की एक टीम कपल्स की पूरी जांच करती है। डॉक्टर यह जांचते हैं कि महिला कहीं होटल में आने से पहले तो गर्भवती नहीं थी? और वह ठीक 29 फरवरी को ही गर्भवती हुई कि नहीं? 

Web Title: honeymoon couples gets rs 67 lakh reward in this jerusalem yehudah hotel

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे