ब्वॉयफ्रेंड से कराई पत्नी की शादी, बराती में जमकर नाचा फिर विदाई में फूट-फूटकर रोया पति 

By पल्लवी कुमारी | Published: May 31, 2018 04:24 PM2018-05-31T16:24:04+5:302018-05-31T16:24:04+5:30

पति ने पत्नी की शादी पूरे विधि-विधान के साथ पुलिस और भगवान को साक्षी मानकर करवाई है।

Uttar Pradesh kanpur husband helps wife get marriage to her boyfriend | ब्वॉयफ्रेंड से कराई पत्नी की शादी, बराती में जमकर नाचा फिर विदाई में फूट-फूटकर रोया पति 

ब्वॉयफ्रेंड से कराई पत्नी की शादी, बराती में जमकर नाचा फिर विदाई में फूट-फूटकर रोया पति 

लखनऊ, 31 मई:  उत्तरप्रदेश के कानपुर में एक ऐसी घटना देखने को मिली है। जो किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। यह घटना बिल्कुल सलमान खान और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' जैसी है। फर्क सिर्फ इतना ही है कि इस फिल्म पति अजय देवगन, पत्नी ऐश्वर्या राय की फिल्म में शादी नहीं करवा पाते हैं, लेकिन इस रियल लाइफ पति ने ऐसा कर दिखाया है। 

असल में कानपुर में रहने वाले सुजीत उर्फ गोलू गुप्ता ने अपनी पत्नी की शादी उसके ब्वॉयफ्रेंड से करवाई है। पति को शादी के बाद जब पता चलता है कि उसकी पत्नी किसी और से प्यार करता है तो वह अपनी पत्नी की शादी उसके ब्वॉयफ्रेंड से करवा देता है। इस खबर की चर्चा हर जगह सोशल मीडिया पर हो रही है।


 

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक सुजीत की शादी इसी साल 19 फरवरी को हुई थी। शादी के पत्नी शांति अपने मायके माता-पिता के घर लौट आई। शादी के काफी वक्त बाद भी जब पत्नी शांति पति सुजीत के घर नहीं गई तो सुजीत ने शांति से घर न आने का कारण पूछा। शांती ने अपने पति को सारी बात बता दी। उसने बताया कि वह किसी और से प्यार करती थी लेकिन उसके घरवालों ने जबरदस्ती उसकी शादी करवा दी है। पूरी बात सुनकर पति सुजीत ने पत्नी शांति से इस बात का वादा किया कि वह उसकी ब्वॉयफ्रेंड से शादी करवा देगा। इसके बाद सुजीत अपने माता-पिता को इस बात के लिए राजी करवाने में लग गया। 

चीखता रहा बच्चा, लोग देखते रहे तमाशा, चोर बताकर 13 साल के लड़के की हुई बेरहमी से पिटाई

शांति के ब्वॉयफ्रेंड रवि से पति सुजीत मिला। शांति के ब्वॉयफ्रेंड रवि ने भी शादी की इच्छा जताई।  रवि की भी मर्जी जान पति सुजीत ने शादी की पुरी प्लानिंग की। स्थानीय पुलिस को सूचित कर सुजीत ने बताया कि कानपुर के पास ही चखेरी गांव के हनुमान मंदिर में  शांति और रवि की शादी है। पुलिस भी वहां वक्त पर पहुंच गई। 

शांति और रवि की शादी कई मेहमान शामिल हुए। पत्नी की शादी में पहले तो पति सुजीत बराती में जमकर नाचा लेकिन जैसे ही शांति की विदाई होने लगी वह फूट-फूटकर रोने लगा। त इस खबर की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। पति सुजीत के इस कदम की हर कोई तारीफ कर रहा है। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: Uttar Pradesh kanpur husband helps wife get marriage to her boyfriend

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे