Halloween Fight Video: 50 वर्षीय मां ने बेटे की पूर्व प्रेमिका को बॉक्सिंग रिंग में किया चित, वीडियो हुआ वायरल

By आकाश चौरसिया | Published: November 4, 2023 03:38 PM2023-11-04T15:38:17+5:302023-11-04T15:53:26+5:30

पोलैंड में एक मामला सामने आया है, जिसमें ब्रेकअप के बाद बेटे की 50 वर्षीय मां ने उसकी 19 साल की पूर्व प्रेमिका को बॉक्सिंग रिंग में मजा चखाया है। 

Halloween fight video 50 year old mother beats son's girlfriend video goes viral | Halloween Fight Video: 50 वर्षीय मां ने बेटे की पूर्व प्रेमिका को बॉक्सिंग रिंग में किया चित, वीडियो हुआ वायरल

फोटो क्रेडिट- एक्स

Highlightsपोलैंड में एक मामला सामने आया है, जिसमें 50 उम्र की मां ने बेटे की पूर्व प्रेमिका को खूब धोयायह बात तब सामने आई है जब प्रेमिका और प्रेमी के बीच रिश्ते में दरार आ गई थी वहीं, रिश्तों में आई दरार से गुस्साई मां ने प्रेमिका को भूला हुई सब कुछ याद दिला दिया

नई दिल्ली: आज के आधुनिक जमाने में एक दूसरे को ऑनलाइन डेटिंग करना और उससे ब्रेकअप कर लेना बहुत आसान और आम बात हो है। लोग अपने रिश्तों को कुछ सेकेंड में ही व्हाट्सएप के जरिए तोड़ देते हैं। एक तरह से यह बहुत ही आसान तरीका हो गया है कि झट से प्यार करो और फिर एप के जरिए रिश्ता तोड़ दो। 

हालांकि, एक मामला सामने आया है, जिसमें ब्रेकअप के बाद बेटे की 50 वर्षीय मां ने उसकी 19 साल की पूर्व प्रेमिका को बॉक्सिंग रिंग में मजा चखाया है। दोनों की रिंग फाइट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 50 वर्षीय मां की टेकनीक और धैर्य ने इंटरनेट यूजर्स को हैरान कर दिया है।

फाइट के दौरान पूर्व प्रेमी की मां ने कड़े प्रहार से अपने बेटे की पूर्व प्रेमिका की हार सुनिश्चित कर दी, जबकि मां ने पूर्व-प्रेमिका को मुक्का मारने का पूरा आनंद लिया। सूत्रों की मानें तो रिंग फाइट का विचार तब शुरू हुआ, जब लड़की का अपने प्रेमी के साथ बहुत बुरा ब्रेकअप हुआ और उसने उसकी मां पर भी हमला किया था।

ब्रेकअप के बारे में पता चलने के बाद, ऐसे अजीब और अपमानजनक मैचों के आयोजन के लिए जाने वाले पोलिश कॉम्बैट प्रमोटर क्लाउट एमएमए ने 'हैलोवीन फाइट' प्रस्तुत की। वीडियो को क्लाउट एमएमए द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया, जिसने 50 वर्षीय महिला की शानदार जीत के लिए प्रशंसा की।

वहीं, अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर यूजर ने कहा, मैं एक मां को इस तरह से गुस्से में सामना नहीं करना चाहूंगा।

दूसरे यूजर ने कहा, यह फाइटर लोगन बनाम फाइटर डिलन मैच से भी अधिक मनोरंजक है। एक तीसरे यूजर ने कहा, रिश्ते और शादी में आई दरार की वजहों से उन बेईमान लोगों को इस तरह से पिटाई करना ठीक है।

Web Title: Halloween fight video 50 year old mother beats son's girlfriend video goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे