वीडियोः 'नाटु नाटु' गाने पर पुरानी दिल्ली में जमकर थिरके जर्मन राजदूत फिलिप, ऑस्कर मिलने का मनाया जश्न, अन्य दूतावासों को दिया चैलेंज

By अनिल शर्मा | Published: March 19, 2023 08:54 AM2023-03-19T08:54:18+5:302023-03-19T09:37:11+5:30

एस. एस. राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ के तेलुगु गीत ‘नाटु नाटु’ ने अकादमी पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ मूल (ओरिजनल) गीत की श्रेणी में ऑस्कर पुरस्कार जीत कर इतिहास रच दिया है।

German ambassador Philip danced fiercely on rrr song Natu Natu in Old Delhi to celebrated Oscar | वीडियोः 'नाटु नाटु' गाने पर पुरानी दिल्ली में जमकर थिरके जर्मन राजदूत फिलिप, ऑस्कर मिलने का मनाया जश्न, अन्य दूतावासों को दिया चैलेंज

वीडियोः 'नाटु नाटु' गाने पर पुरानी दिल्ली में जमकर थिरके जर्मन राजदूत फिलिप, ऑस्कर मिलने का मनाया जश्न, अन्य दूतावासों को दिया चैलेंज

Highlightsजर्मन राजदूत डॉ. फिलिप एकरमैन ने अपनी टीम के साथ पुरानी दिल्ली में नाटु नाटु की धुन पर थिरकते नजर आए।फिलिप ने कोरियाई दूतावास को प्रेरणा देने के लिए आभार जताया।

Dance On Natu Natu: एस.ए. राजामौली की फिल्म आरआरआर के गीत नाटु नाटु को ऑस्कर पुरस्कार मिलने के बाद इसके प्रति लोगों की और दीवानगी बढ़ गई है। पूरा देश जश्न के मूड में है।  सोशल मीडिया पर इस गाने पर स्टेप्स करते ऐसे तमाम वीडियो सामने आ रहे हैं। वहीं इस बीच जर्मन राजदूत डॉ. फिलिप एकरमैन ने अपनी टीम के साथ पुरानी दिल्ली में नाटु नाटु की धुन पर थिरकते नजर आए। फिलिप ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसका वीडियो भी पोस्ट किया है।

जर्मन राजदूत ने अपनी टीम के सदस्यों के साथ लाल किले के पास एक फ्लैश मॉब का मंचन किया और 'नाटु नाटु' की धुन पर नृत्य किया। अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो को साझा करते हुए फिलिप ने कहा कि पर्फेक्ट से तो काफी दूर है लेकिन मजा आ गया। उन्होंने अन्य दूतावासों को भी इसका चैलेंज दिया है। वहीं कोरियाई दूतावास को प्रेरणा देने के लिए आभार जताया। साथ ही राम चरण और आरआरआर की पूरी टीम को बधाई भी दी।

जर्मन राजदूत के इस वीडियो पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी खूब आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा- "कमाल!! #नृत्य मानवीय अभिव्यक्ति का सबसे बड़ा रूप है। एक ने लिखा- प्रथम पुरस्कार आपको जाता है @RokEmbIndia। आगे और दूतावासों को देखने की उम्मीद है।

निर्देशक एस. एस. राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ के तेलुगु गीत ‘नाटु नाटु’ ने अकादमी पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ मूल (ओरिजनल) गीत की श्रेणी में ऑस्कर पुरस्कार जीत कर इतिहास रच दिया है।

Web Title: German ambassador Philip danced fiercely on rrr song Natu Natu in Old Delhi to celebrated Oscar

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे