महिला मुखिया शादीशुदा प्रेमी संग हुई फरार, पंचायत चुनाव में आंखें हुई थीं चार, जानिए पूरा मामला

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: March 20, 2022 06:07 PM2022-03-20T18:07:28+5:302022-03-20T18:20:45+5:30

जब इश्क का भूत सर पर सवार हो जाता है तो सारी कायनात झूठी लगने लगती है। ऐसा ही कुछ हुआ महिला मुखिया रेखा देवी के साथ और उन्होंने मुखिया पद को लात मारते हुए प्रेमी के हाथ थाम लिया और उसके साथ फरार हो गईं।

female mukhiya had a rift with the married lover, the eyes were four in the panchayat elections | महिला मुखिया शादीशुदा प्रेमी संग हुई फरार, पंचायत चुनाव में आंखें हुई थीं चार, जानिए पूरा मामला

महिला मुखिया शादीशुदा प्रेमी संग हुई फरार, पंचायत चुनाव में आंखें हुई थीं चार, जानिए पूरा मामला

Highlightsमुखिया रेखा देवी अपने तीन नौजवान बच्चों को छोड़कर गांव के ही एक शख्स के साथ फरार हो गईबिहार के पंचायत चुनाव में रेखा देवी 161 वोट से जीती थी और इसमें उनके प्रेमी ने बहुत मदद की थीप्रेमी के साथ फरार हुईं मुखिया रेखा देवी का सबसे बड़ा बेटा 21 साल का है, उनके कुल तीन बेटे हैं

सीतामढ़ी: मुखिया को हो गया प्रचार करने वाले कार्यकर्ता से प्यार और समाज की सारी मार्यादा को ताक पर रखते हुए लेडी मुखिया दो बच्चों के बाप के साथ रफूचक्कर हो गई।

जी हां, ये मामला है बिहार के सीतमढ़ी जिले का, जहां खाप खोपराहा पंचायत की 40 साल की महिला मुखिया रेखा देवी अपनी ही पंचायत के एक शादीशुदा युवक को दिल दे बैठीं।

समाज के सभी नियम-कानून को धता बताते हुए महिला मुखिया अपने तीन नौजवान बच्चों को छोड़कर उस शख्स के साथ फरार हो गईं, जो खुद भी दो बच्चों का बाप है।

जानकारी के मुताबिक बिहार के पंचायत चुनाव में रेखा देवी 161 वोट से जीती थी। उनके साथ फरार हुआ युवक चुनाव के समय कार्यकर्ता था और उनका जमकर प्रचार कर रहा था, उसी दौरान दोनों दोनों की आंखें चार हुईं और धीरे-धीरे दोनों के दिलों में प्रेम पनपने लगा।

कहते हैं कि न कि जब इश्क का भूत सर पर सवार हो जाता है तो सारी कायनात झूठी लगने लगती है। ऐसा ही कुछ हुआ महिला मुखिया रेखा देवी के साथ और उन्होंने मुखिया पद को लात मारते हुए प्रेमी के हाथ थाम लिया और उसके साथ फरार हो गईं।

बताया जा रहा है कि महिला मुखिया के साथ फरार होने वाला शख्स उन्हीं की पंचायत का रहने वाला है। यह घटना सीतमढ़ी के कन्हौली थाना क्षेत्र के खाप खोपराहा पंचायत की है। मुखिया रेखा देवी बीते 9 मार्च से घर से फरार हैं। रेखा देवी के पति सहित परिजनों ने उनकी काफी तलाश की लेकिन वो नहीं मिली।

अंत में थकहार कर रेखा देवी के पति ने थाने में 15 मार्च को अपहरण का मामला दर्ज कराया है। पुलिस एफआईआर में उन्होंने गांव के ही तीन लोगों को नामजद किया है। मुखिया केखा देवी के पति ने बताया कि 9 मार्च की सुबह रेखा देवी टहलने के लिए घर से निकली थीं, लेकिन उसके बाद वो वापस घर नहीं पहुंचीं। इस दौरान उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ हो गया।

मुखिया के पति ने इस मामले में गांव के राम प्रगाश कापड़, राम प्रगास कापड़ के बेटों संजय कापड़ और विजय कापड़ को आरोपी बनाया है। उन्होंने अपनी तहरीर में कहा कि तीनों मुझे बदनाम करने के लिए और मेरी पत्नी से शादी करने की नियत से बहला-फुसला भगा ले गये हैं।

वहीं दूसरी ओर गांव से लेकर शहर तक इस बात की चर्चा है कि मुखिया रेखा देवी का 35 साल के संजय कापड़ से प्रेम संबंध था, जिसने पंचायत चुनाव के दौरान रेखा देवी की बहुत मदद की थी। गांव के लोगों के मुताबिक पंचायत चुनाव से ही दोनों में प्रेम-प्रसंग चल रहा था। चुनाव के दौरान रेखा देवी के पक्ष में संजय कापड़ ने जमकर प्रचार किया था और उनके लिए वोट भी मांगा था। 

जानकारी के मुताबिक महिला मुखिया रेखा देवी के दो पुत्र और एक पुत्री हैं। उनका सबसे बड़ा बेटा 21 साल का है, जो पटना में रहकर पढ़ाई कर रहा हैं। वहीं दूसरी बेटी मैट्रिक में और तीसरा बेटा नौवीं कक्षा का छात्र है।

Web Title: female mukhiya had a rift with the married lover, the eyes were four in the panchayat elections

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे