Viral Video: अपने ही बेटे की दुश्मन बनी मां; बेरहमी से मासूम को पीटा, पिता ने दर्ज कराया केस

By अंजली चौहान | Published: May 28, 2024 12:08 PM2024-05-28T12:08:08+5:302024-05-28T12:08:58+5:30

Viral Video: जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, उसमें महिला द्वारा अपने बच्चे को पीटते हुए कई फुटेज दिखाई दे रहे हैं। वह उसके ऊपर बैठकर उस पर हमला करती नजर आ रही है और हमले के दौरान वह लड़के को लात भी मार रही है।

faridabad Viral Video Mother becomes enemy of her own son Innocent child brutally beaten father filed case | Viral Video: अपने ही बेटे की दुश्मन बनी मां; बेरहमी से मासूम को पीटा, पिता ने दर्ज कराया केस

Viral Video: अपने ही बेटे की दुश्मन बनी मां; बेरहमी से मासूम को पीटा, पिता ने दर्ज कराया केस

Viral Video: हरियाणा के फरीदाबाद से मामता को शर्मसार करने वाली घटना को एक मां ने अंजाम दिया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सगी मां अपने 11 साल के बेटे को पीट रही है। बेरहम मां का कलेजा मासूम के रोने से भी नहीं पिघलता और वह उसे लात-घुसों से मार रही हैं। 

वीडियो में दिखाया गया है कि मां अपने बेटे के पास बैठी है और बारी-बारी से उसे पीट रही है और मौखिक रूप से गाली दे रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना सूरजकुंड इलाके की है। आरोपी महिला पेशे से एक डॉक्टर है जिसका पति इंजीनियर है। जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, उसमें महिला द्वारा अपने बच्चे को पीटते हुए कई फुटेज दिखाई दे रहे हैं। वह उसके ऊपर बैठकर उस पर हमला करती नजर आ रही है और हमले के दौरान वह लड़के को लात भी मार रही है। फुटेज में बच्चे के पिता को हमले के दौरान हस्तक्षेप करते और बच्चे को उसकी क्रूर मां से बचाते हुए भी दिखाया गया है।

मां के खिलाफ पिता ने शिकायत दर्ज कराई 

वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करने वाले पिता ने अपनी पत्नी के क्रूर व्यवहार के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। उसने दावा किया कि जब उसने हस्तक्षेप करने की कोशिश की तो उसकी पत्नी ने जहर खाने और अपने बच्चे को जहर देने की धमकी दी। रिपोर्ट में कहा गया है कि इसके अलावा, बच्चे ने अपनी मां के खिलाफ बाल संरक्षण आयोग में शिकायत दर्ज कराई है।

बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) के आदेश के बाद सूरजकुंड थाना पुलिस ने मां के खिलाफ क्रूरता का मामला दर्ज किया है। केस दर्ज होने के बाद महिला अपने बेटे को लेकर अपनी मां के घर चली गई. बाद में बच्चे ने सीडब्ल्यूसी को बयान देकर अपने पिता पर नशे का आदी होने का आरोप लगाया। जांच का उद्देश्य यह निर्धारित करना है कि बच्चे को ऐसे दावे करने के लिए कौन प्रभावित कर रहा है। 

17 साल पहले हुई थी शादी

अपनी शिकायत में पिता ने कहा कि उन्होंने 17 साल पहले दिल्ली की डॉक्टर से शादी की थी। उन्होंने आरोप लगाया कि जैसे-जैसे उनका बेटा बड़ा होता गया, उनकी पत्नी अधिक स्वामित्व वाली हो गई, जिसके परिणामस्वरूप बहस और शारीरिक हिंसा हुई। उन्होंने दुर्व्यवहार के लिए उसे जिम्मेदार ठहराया।

सूरजकुंड पुलिस स्टेशन के SHO शमशेर सिंह ने कहा कि चुनाव ड्यूटी के कारण उन्होंने अभी तक बच्चे का बयान नहीं लिया है। बच्चे के बयान देने के तुरंत बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दूसरी ओर, वीडियो के तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने के कारण आरोपी मां को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। सोशल मीडिया यूजर्स मां की कड़ी निंदा कर रहे हैं और उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। फिलहाल मामले में पुलिस ने गिरफ्तारी नहीं की है और जांच जारी है। 

Web Title: faridabad Viral Video Mother becomes enemy of her own son Innocent child brutally beaten father filed case

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे