काम के दौरान गेम खेल रहा था शख्स, बॉस ने रंगे हाथों पकड़ा फिर हुआ ऐसा, वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: September 18, 2021 04:41 PM2021-09-18T16:41:25+5:302021-09-18T16:45:17+5:30

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कर्मचारी काम के दौरान गेम खेल रहा था और उसके बॉस ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया ।

employee was secretly playing the game in the office suddenly boss has come see what happened next | काम के दौरान गेम खेल रहा था शख्स, बॉस ने रंगे हाथों पकड़ा फिर हुआ ऐसा, वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsकाम के दौरान गेम खेल रहा था कर्मचारीबॉस ने चालाकी से कर्मचारी को पकड़ा लोगों ने कहा कि कर्मचारी डाल-डाल तो बॉस पात-पात

मुंबई :  कई बार हम काम करते-करते थक जाते हैं और कुछ काम करने के बाद हम आराम और कुछ मनोरंजन करना चाहते हैं लेकिन कभी-कभी ऑफिस में काम के दौरान मनोरंजन करना लोगों को भारी पड़ जाता है । कुछ ऐसे ही हुआ इस वीडियो में , जिसे देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी ।   

वीडियो में एक शख्स ऑफिस गेम खेल रहा होता है, लेकिन तभी वहां से गुजरते बॉस की नजर उस पर पड़ जाती है, लेकिन एम्प्लॉई भी इतना शातिर निकला कि वह बॉस से बच निकला । इसके बाद बॉस ने अपने एम्प्लॉई को पकड़ने के लिए कुछ ऐसा किया की ये वीडियो इंटरनेट पर छा गया ।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कर्मचारी मजे से अपने ऑफिस के दौरान कंप्यूटर पर गेम खेल रहा होता है, तभी वहां से गुजरते उसके बॉस की नजर उस पर पड़ जाती है । जिसके बाद बॉस वापस घुमकर देखते है तो वह अपने सिस्टम की विंडो चेज कर देता है । बॉस ने चेक करने के लिए ऐसा दो-तीन बार किया । इसके बाद बॉस अपना मोबाइल फोन निकालता है और सेल्फी के बहाने से अपने एम्प्लॉई को पकड़ना चाहता था, लेकिन इस दौरान भी एम्प्लॉई काफी चलाकी दिखाता है और बॉस यह सब देखता रह गया । 

सोशल मीडिया पर इस फनी वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है ।   एक यूजर ने कहा,’ बॉस अगर डाल-डाल तो एम्प्लॉई पात-पात ।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,’ बॉस ने यहां तो छोड़ दिया लेकिन इसका बदला इंक्रीमेंट में जरूर लेगा । इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो की अलग-अलग अंदाज में तारीफ की ।
 

Web Title: employee was secretly playing the game in the office suddenly boss has come see what happened next

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे