रोबोट का डांस देखकर रह जाएंगे दंग, इंसान भी रह गए पीछे, देखें वीडियो

By सतीश कुमार सिंह | Published: January 5, 2021 03:43 PM2021-01-05T15:43:14+5:302021-01-05T15:44:17+5:30

सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक रोबोट को देखा जा सकता है. ये रोबोट जबरदस्त डांस करता दिख रहा है.

dynamics robot performs better dance than humans dancing goes viral | रोबोट का डांस देखकर रह जाएंगे दंग, इंसान भी रह गए पीछे, देखें वीडियो

रोबोट जिस तरह के मूव्स डांस के दौरान कर रहे हैं उसे देखकर सभी चौंक जाते हैं.

Highlightsवीडियो वायरल होने की असल वजह यह है कि रोबोट इंसानों से भी अच्छा डांस कर रहे हैं.ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. वीडियो बेहद हैरान करने वाला है.

आपने रोबोट को काम करते हुआ शायद देखा होगा. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ रोबोट्स जबर्दस्त डांस करते दिख रहे हैं. दरअसल वीडियो वायरल होने की असल वजह यह है कि रोबोट इंसानों से भी अच्छा डांस कर रहे हैं.

इस वीडियो को रैक्स चैपमैन नाम के एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. वीडियो बेहद हैरान करने वाला है. रोबोट जिस तरह के मूव्स डांस के दौरान कर रहे हैं उसे देखकर सभी चौंक जाते हैं. बता दें कि यह रोबोट्स बोस्टन डायनामिक एटलस के हैं. इस वीडियो में आप एक नहीं बल्कि तीन-चार रोबोट्स को जबर्दस्त डांस करते देख सकते हैं.

ये सभी इतनी अच्छी तरह डांस कर रहे हैं कि आपके लिए यह तय करना कठिन हो जाएगा कि कौन सा रोबोट सबसे अच्छा डांस कर रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को 30 दिसंबर को शेयर किया गया था.

इस वीडियो को अब तक 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, 21 हजार 800 से ज्यादा लाइक्स और 10 हजार 800 से ज्यादा रिट्वीट किया जा चुका है.

Web Title: dynamics robot performs better dance than humans dancing goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे