"अनपढ़ नेताओं को वोट न दें...", ऑनलाइन क्लास में टीचर ने राजनेताओं को लेकर की आपत्तिजनक टिप्पणी; वीडियो वायरल

By अंजली चौहान | Published: August 13, 2023 03:04 PM2023-08-13T15:04:35+5:302023-08-13T15:19:25+5:30

सोशल मीडिया पर यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अनएकेडमी के टीचर करण सांगवान हैं जो परोक्ष रूप से पीएम मोदी को अनपढ़ और मोदी को वोट न देने की बात कह रहे हैं।

Don vote for illiterate leaders who change their names the teacher made objectionable remarks about politicians in the online class video viral | "अनपढ़ नेताओं को वोट न दें...", ऑनलाइन क्लास में टीचर ने राजनेताओं को लेकर की आपत्तिजनक टिप्पणी; वीडियो वायरल

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

नई दिल्ली: ऑनलाइन कोचिंग सेंटर चलाने वाली कंपनी अनएकेडमी के टीचर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पुरुष टीचर ऑनलाइन क्लास के दौरान भारतीय राजनेताओं को लेकर विवादित टिप्पणी देते हुए सुनाई दे रहा है।

टीजर का ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कानूनी मामलों के एक शिक्षक को दर्शकों से उन राजनेताओं को वोट न देने की अपील करते देखा जा सकता है जो अनपढ़ हैं और सिर्फ नाम बदलना जानते हैं।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में वह कहते हैं कि याद रखें कि जब भी आप अगली बार वोट करें तो एक पढ़े-लिखे व्यक्ति को चुनें ताकि आपको दोबारा इस स्थिति का सामना न करना पड़े।

टीजर कहता है, "ऐसे व्यक्ति को वोट दें जो चीजों को समझता हो। अपने फैसले ठीक से लें।" 

हालांकि, वीडियो के सोशल मीडिया साइट पर शेयर होने के बाद लोगों का एक समूह वीडियो के कंटेंट से नाराज हो गया।  अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। 

यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया 

सोशल मीडिया पर टीजर के वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। इसी कड़ी में एक यूजर अभय प्रताप सिंह ने क्लिप-ऑन एक्स को कैप्शन के साथ साझा किया, "अनअकैडमी का मोदी विरोधी एजेंडा शिक्षा के नाम पर मोदी के प्रति नफरत परोसी जा रही है।

अनअकैडमी के शिक्षक करण सांगवान हैं जो परोक्ष रूप से पीएम मोदी को अनपढ़ और वोट न देने के लिए कह रहे हैं।" उसके लिए।" अभय ने कहा, "अगर आपको पीएम मोदी पसंद नहीं हैं तो उनका विरोध करें लेकिन शिक्षा की आड़ में अपना एजेंडा लागू नहीं कर सकते।"

पोस्ट के अनुसार शिक्षक का नाम करण सांगवान है और अनएकेडमी की आधिकारिक साइट के अनुसार, करण यूट्यूब चैनल, लीगल पाठशाला के संस्थापक हैं। 

करण सांगवान ने अपना एलएलएम पूरा कर लिया है। आपराधिक कानूनों में और 7+ वर्ष का अनुभव है। उन्होंने न्यायपालिका में मास्टर्स - पीसीएस (जे) भी किया। वह 2020 में वह अनएकेडमी में शामिल हुए थे। साइट के मुताबिक उन्होंने हिमाचल प्रदेश नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी, शिमला से पढ़ाई की है। 

Web Title: Don vote for illiterate leaders who change their names the teacher made objectionable remarks about politicians in the online class video viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे