Dog's day out: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन का पालतू श्वान ‘कमांडर’ अब व्हाइट हाउस में उनके साथ नहीं रहेगा, आखिर क्या है वजह

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 5, 2023 04:04 PM2023-10-05T16:04:29+5:302023-10-05T16:05:08+5:30

Dog's day out: प्रथम महिला की संचार निदेशक एलिजाबेथ एलेक्जेंडर ने बताया कि राष्ट्रपति बाइडन और उनकी पत्नी व्हाइट हाउस के कर्मचारियों और हर दिन उनकी सुरक्षा में तैनात कर्मियों की सुरक्षा को महत्व देते हैं।

Dog's day out Joe Biden's canine Commander removed from White House after 11 biting incidents | Dog's day out: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन का पालतू श्वान ‘कमांडर’ अब व्हाइट हाउस में उनके साथ नहीं रहेगा, आखिर क्या है वजह

file photo

Highlightsअमेरिका की प्रथम महिला जिल बाइडन की प्रवक्ता ने बुधवार देर रात यह जानकारी दी।राष्ट्रपति और उनकी पत्नी यूएस सीक्रेट सर्विस सहित सभी कर्मियों के धैर्य के लिए आभारी हैं।दो वर्ष के जर्मन शेफर्ड नस्ल के इस श्वान को कहां भेजा गया है। 

Dog's day out: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन का पालतू श्वान ‘कमांडर’ अब व्हाइट हाउस में उनके साथ नहीं रहेगा। यह फैसला कर्मचारियों और यूएस सीक्रेट सर्विस के अधिकारियों को काटने की घटनाओं के बाद लिया गया। अमेरिका की प्रथम महिला जिल बाइडन की प्रवक्ता ने बुधवार देर रात यह जानकारी दी।

प्रथम महिला की संचार निदेशक एलिजाबेथ एलेक्जेंडर ने बताया कि राष्ट्रपति बाइडन और उनकी पत्नी व्हाइट हाउस के कर्मचारियों और हर दिन उनकी सुरक्षा में तैनात कर्मियों की सुरक्षा को महत्व देते हैं। उन्होंने ई-मेल के जरिए एक बयान में कहा,‘‘राष्ट्रपति और उनकी पत्नी यूएस सीक्रेट सर्विस सहित सभी कर्मियों के धैर्य के लिए आभारी हैं।

‘कमांडर’ फिलहाल व्हाइट हाउस परिसर में नहीं हैं जबकि इसे लेकर आगे उठाए जाने वाले कदमों पर विचार किया जा रहा है।’’ एलेक्जेंडर ने हालांकि यह नहीं बताया है कि दो वर्ष के जर्मन शेफर्ड नस्ल के इस श्वान को कहां भेजा गया है। 

Web Title: Dog's day out Joe Biden's canine Commander removed from White House after 11 biting incidents

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे