अंतिम संस्कार की तैयारियां कर रहे थे परिजन, अचानक उठ खड़ा हुआ मृत शख्स

By स्वाति सिंह | Published: November 26, 2018 09:03 AM2018-11-26T09:03:03+5:302018-11-26T09:03:03+5:30

इलाज के दौरान डॉक्टर ने उन्हें  एक इंजेक्शन लगाया था, जिसके बाद से ही उसकी तबियत में और खराबी आ गई। यहां तक कि उसके मुंह में से झक भी निकलने लगा।

Doctors declared dead, alive among 'preparations' for funeral | अंतिम संस्कार की तैयारियां कर रहे थे परिजन, अचानक उठ खड़ा हुआ मृत शख्स

अंतिम संस्कार की तैयारियां कर रहे थे परिजन, अचानक उठ खड़ा हुआ मृत शख्स

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक बहुत ही चौकादेने वाली खबर सामने आई है। यहां एक मृत व्यक्ति अंतिम से ठीक पहले जिंदा हो गया। दरअसल, 60 वर्षीय हरि सिंह को बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हरि सिंह को सांस लेने में काफी तकलीफ आ रही थी।

इलाज के दौरान डॉक्टर ने उन्हें  एक इंजेक्शन लगाया था, जिसके बाद से ही उसकी तबियत में और खराबी आ गई। यहां तक कि उसके मुंह में से झक भी निकलने लगा। जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया और बॉडी को घर ले जाने को कह दिया।

लेकिन परिवार वालों ने हरि सिंह की मृत्यु की जानकारी मिलने पर डॉक्टरों पर गलत इंजेक्शन देने का आरोप लगाया। यही नहीं बल्कि परिजनों ने पुलिस को बुला लिया था। यह हंगामा अस्पताल के परिसर में काफी देर तक चला।बाद में पुलिस ने जैसे-तैसे मामले को संभाला और परिवालों को बॉडी घर ले जाने को कहा। 

जिसके बाद हरि सिंह परिवारवालें उनके अंतिम संस्कार की तैयारी में लग गए।लेकिन तभी कुछ लोग जब बॉडी के पास पहुंचे तो उन्होंने उनकी नब्ज हरकत देखी। जिसके बाद अन्य लोगों ने भी नब्ज चलने की पुष्टि की। इसके बाद परिजनों ने तुरंत डॉक्टर को बुला कर चेक कराया।जिसके बाद डॉक्टर ने उनके जिंदा होने की पुष्टि की। इसके बाद हरि सिंह को इलाज के लिए एक प्राइवेट हॉस्पिटल में ले जाया गया। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है।

Web Title: Doctors declared dead, alive among 'preparations' for funeral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे