उद्धव सरकार पर तंज करते हुए BJP नेता कपिल मिश्रा ने कहा, 'एजाज खान अब नहीं होगा गिरफ्तार, क्योंकि खतरे में आ जाएगी नई सरकार'

By पल्लवी कुमारी | Published: April 17, 2020 12:30 PM2020-04-17T12:30:41+5:302020-04-17T12:30:41+5:30

बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने अपत्तिजनक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है। जिसके बाद ट्विटर यूजर उन्हें बैन करने की भी मांग कर रहे हैं। ट्विटर पर 24 घंटे से हैशटैग #अरेस्ट_एजाज_खान ट्रेंड कर रहा है।

bjp leader kapil mishra tweet on ajaz khan demand arrest actor | उद्धव सरकार पर तंज करते हुए BJP नेता कपिल मिश्रा ने कहा, 'एजाज खान अब नहीं होगा गिरफ्तार, क्योंकि खतरे में आ जाएगी नई सरकार'

Kapil Mishra (File Photo) Bjp Leader

Highlightsएजाज खान का एक अपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। एजाज खान वीडियो में वह मीडियकर्मियों को भी उल्टा सीधा बोलेत देखे गए हैं। 

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी के बीच ट्विटर पर हैशटैग #अरेस्ट_एजाज_खान ट्रेंड कर रहा है। एक्टर और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान के कुछ विवादित वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। ट्विटर पर पिछले एक दिनों से यह ट्रेंड में हैं। हैशटैग #अरेस्ट_एजाज_खान के साथ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के दिल्ली के नेता कपिल मिश्रा ने महाराष्ट्र सरकार पर तंज कसा है। कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा है,  'एजाज खान अब नहीं होगा गिरफ्तार, क्योंकि खतरे में आ जाएगी नई सरकार'। इसके साथ उन्होंने हैशटैग महाराष्ट्र लिखा है। कपिल मिश्रा का यह ट्वीट वायरल हो गया है। 

एजाज खान का एक अपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एजाज खान गुस्से में देश में कोरोना वायरस को लेकर एक धार्मिक समुदाय को जिम्मेदार ठहराया जाने को लेकर भड़के हुए थे। वीडियो में वह मीडियकर्मियों को भी उल्टा सीधा बोलेत देखे गए हैं। 

एजाज खान वीडियो में कुछ खास लोगों को बदुआ देते हुए यह भी कह रहे हैं कि ऐसे लोगों को कोरोना हो जाना चाहिए। उन्होंने अपने वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडस पर पोस्ट किया है। जिसके बाद लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया है। लोगों को कहना है कि सोशल मीडिया पर खुलेआम किसी को गाली देना और धमकी देना कानून अपराध है। इसलिए उन्हें राज्य सरकार द्वारा गिरफ्तार किया जाना चाहिए। 

Web Title: bjp leader kapil mishra tweet on ajaz khan demand arrest actor

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे